City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के साथ एक मंच पर नजर तो आये तेजप्रताप लेकिन दे दी चेतावनी-कृष्ण के बिना जीत संभव नहीं

तेजप्रताप ने तेजस्वी को चेताया- कृष के बिना अर्जुन नहीं जीत सकता कोई लड़ाई, तेज रहेगा किंगमेकर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी के साथ एक मंच पर तेजप्रताप लेकिन तेज ने दे दिया संदेश, वही रहेंगे किंगमेकर

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज बहुत दिनों बाद आज एकसाथ एकमंच पर दिखे. दोनों के बीच की  पार्टी पर कब्ज़ा ज़माने को लेकर अक्सर घमाशान चलता रहा है. दोनों एक दुसरे के साथ आने से परहेज करते रहे  हैं. लेकिन अब लालू यादव के समझाने के बाद दोनों भाई एकसाथ दिखने लगे हैं. गौरतलब है कि लालू यादव की जेल से रिहाई को लेकर तेजप्रताप यादव जेपी मूवमेंट की तरज पर एलपी मूवमेंट चलाने की तैयारी में हैं. लेकिन लालू यादव ने उनसे इस मूवमेंट में अपने साथ अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को साथ रखने की कसम दिला दी है.आज तेजप्रताप यादव तेजस्वी के साथ एकसाथ नजर तो जरुर आये. उन्हें अपना अर्जुन भी बताया .लेकिन ये भी जाता दिया कि बिना कृष्ण के अर्जुन की जीत नहीं हो सकती.जाहिर है तेजप्रताप यादव ने अपनी पार्टी के नेताओं के ये संदेश दे दिया है कि वो पार्टी और तेजस्वी दोनों के लिए  अनिवार्य  हैं.

को कर्पूरी ठाकुर जयंती के बहाने ही सहीं दोनों भाई एकसाथ एक मंच पर पार्टी दफ्तर में नजर आये. दोनों भाइयों के बीच मिटटी दुरी अब खबर बन रही हैं. दरअसल लालू यादव के दोनों बेटे एक मंच पर करीब एक साल बाद साथ नजर आए हैं. बीते साल साइकिल रैली के बाद यह पहला मौका है जब कर्पूरी जयंती के लिए आयोजित कार्यक्रम में साथ दिखे. तेजप्रताप यादव ने खुद को ‘कृष्ण’ और अपने छोटे भाई तेजस्वी को ‘अर्जुन’ घोषित किया हुआ है. जाहिर है ‘कृष्ण’ और ‘अर्जुन’ की ये करीबी आरजेडी कार्यकर्ताओं को जरूर अच्छी लगी होगी. लेकिन क्या जो दिख रहा है वही सच है ?आज जिस देसी अंदाज में धोती-कुर्ता पहन कर तेजप्रताप यादव मंच पर पहुंचे और तेजस्वी यादव ने पैर छूकर तेजप्रताप का अभिवादन किया, यह काफी कुछ कहता है.

इतना ही नहीं लालू यादव के जैसे ठेठ अंदाज में जिस तरह से तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव का हाथ पकड़कर मंच पर खींचा और अपने बांए हाथ में उसका दाहिना हाथ लिया, यह भी लालू यादव की ही शैली की नकल थी. इस मौके पर तेजप्रताप ने जो कहा वह भी काबिले गौर है. उन्होंने कहा,  ‘आज हमको अच्छा लग रहा है कि मेरा अर्जुन आज यहां है.  कृष्ण के बिना अर्जुन अधूरा है.’ उन्होंने यह भी कहा कि हम अर्जुन को हमेशा बोलते हैं कि घबराना नही है. कुछ लोग भाई-भाई को लड़वाने में लगे हुए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि आगे की लड़ाई बहुत संघर्षपूर्ण होने वाली है, हम उसके लिए LP मूवमेंट (लालू प्रसाद) चलायेगें. तेजप्रताप ने कहा कि कैसे जयप्रकाश जी को बचाने के लिए लालू जी ने अपनी पीठ पर लाठी खाये थे उसी तरह लालू जी को बचाने के लिए जेल भरो आंदोलन करना होगा.गौरतलब है कि लालू यादव के हस्तक्षेप के बाद एकबार फिर से दोनों भाई साथ साथ एक मंच पर आज दिखे हैं. एकसाथ विरोधियों को चुनौती देते नजर आ रहे हैं.लेकिन एक बात जरुर है कि तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों और पार्टी के नेताओं को ये संदेश देने में भी कामयाब रहे कि पार्टी में लालू यादव का स्थान वहीँ लेंगे और आरजेडी के साथ तेजस्वी यादव की कमान भी उनके ही हाथों में रहेगी.यानी लालू यादव की तरह वो किंग मेकर की भूमिका निभायेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.