City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी ने दरभंगा लोकसभा सीट पर ठोकी दावेदारी, कहा-दरभंगा मेरा घर है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मुकेश सहनी ने दरभंगा लोकसभा सीट पर ठोकी दावेदारी, कहा-दरभंगा मेरा घर है

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव को लेकर विसाते बिछने लगी है. पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक अब अपनी-अपनी सीटों पर दावेदारी पेश करने लगे हैं. ऐसे में कुछ सीटें ऐसी भी हैं जो बड़ा बखेड़ा खड़ा कर सकती है. ताजा बयान सन  ऑफ़ मल्लाह और वीआईपी पार्टी के के सर्वेसर्वा मुकेश सहनी का है. जिन्होंने दरभंगा लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी ठोकी है. सीट पर दावेदारी करते हुऐ मुकेश सहनी ने कहा कि मेरा घर दरभंगा है और मैं वीआईपी पार्टी का प्रमुख हूँ. इस नाते से दरभंगा सीट हमारा है, जिसका बहुत जल्द ऐलान होगा.

दरभंगा के अल्लपट्टी में वीआईपी पार्टी के द्वारा आयोजित माछ-भात खाएंगे और महागठबंधन को जिताएंगे के भोज का आयोजन किया गया था. इसमें महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के जिला के शीर्ष नेता शामिल हुए. भोज में पूर्व केंद्रीय मंत्री अली असरफ, अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधायक भोला यादव, कांग्रेस के सीता राम चौधरी सहित महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के नेता शामिल हुए. इस अवसर मुकेश सहनी ने कहा कि पटना तथा दरभंगा के पश्चात बिहार के सभी जिलों में ‘माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिताएंगे’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

उन्होंने ने कहा कि ज्यादातर जिलों में मै स्वयं कार्यक्रम में मौजूद रहूँगा. साथ ही सभी जिलों में महागठबंधन के राज्य तथा जिले के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर महागठबंधन जीत दर्ज करेगी तथा एनडीए का सूपड़ा साफ़ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द की महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. बड़ा सवाल ये है कि इस सीट पर बीजेपी से निष्कासित नेता और दरभंगा के सांसद कीर्ति कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का दावा कर चुके हैं.

यही नहीं उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को इस सीट से अपने खिलाफ लड़ने का आमंत्रण भी दिया है. जबकि अब मुकेश सहनी ने इस सीट पर अपनी दावेदारी पेश की है तो जाहिर है, महागठबंधन में बड़ा बखेड़ा शुरू हो सकता है. देखना है आने वाले दिनों में सीटों को लेकर किस प्रकार से महागठबंधन में समीकरण तैयार किये जाते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.