City Post Live
NEWS 24x7

दही चूड़ा के बहाने तीन जिलों से आये हजारों राजद कार्यकर्ताओं ने की चुनावी चर्चा

राजद महागठबंधन ने किया विचार गोष्ठी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

दही चूड़ा के बहाने तीन जिलों से आये हजारों राजद कार्यकर्ताओं ने की चुनावी चर्चा

सिटी पोस्ट लाइव : बक्सर के राजपुर प्रखंड के खीरी खेल मैदान के प्रांगण में मंगलवार को राजद एवं अन्य दलों द्वारा समर्थित महागठबंधन के बैनर तले चूड़ा-दही महाभोज का आयोजन किया गया. इस मौके पर जुटे कार्यकर्ताओं के साथ “वर्तमान भारत की राजनीति में राजद एवं महागठबंधन की भूमिका” विषय बिन्दु पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता मारकण्डेय मिश्र एवं संचालन जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने किया. इस मौके पर उपस्थित कैमूर, रोहतास एवं बक्सर जिला के सभी प्रखंडों से आये कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने कहा कि भारत में नयी दुनिया की शुरूआत होने वाली है. 17 वीं लोकसभा का चुनाव काफी महत्वपूर्ण होगा.वर्तमान देश में मॉब लिचिंग एवं होने वाली घटनाएं राष्ट्र के लिए खतरा है. राष्ट्र नहीं तो कोई आबादी नहीं.यदि कोई शासक डंडे के बल पर शासन करें तो यह उचित नहीं है.

इसलिए राष्ट्र की समानता के लिए एकता के लिए 2019 का चुनाव होगा. केन्द्र की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार ने पांच सालों में देश की एकता, आस्था एवं अखंडता को खत्म कर दिया है. वर्तमान देश की व्यवस्था को बदलने में राजद एवं महागठबंधन की महत्वपूर्ण भूमिका होगी. पूर्व मंत्री छेदीलाल राम ने कहा कि हमारा संविधान खतरे में हैं. देश के अंदर काफी अराजकता हैं. इसे खत्म करने के लिए महागठबंधन की सरकार जरूरी है.

पूर्व मुखिया सत्येन्द्रनारायण सिंह ने कहा कि आज नौजवानों में काफी उत्साह हैं. यह आनेवाले कल में अपनी ताकत का एहसास करायेंगे. महागठबंधन में शामिल दल रालोसपा के निर्मल कुशवाहा, वीआईपी के श्री भगवान बिन्द, नोखा विधायक अनिता यादव, पूर्व मुखिया कमलेश सिंह सहित अन्य दलों के नेताओं ने भी आगामी चुनाव में एनडीए गठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकने का आहवान किया. इस आयोजन को सफल बनाने में, बृजबिहारी सिंह, पूर्व मुखिया मनोज यादव सहित अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा. वही डेहरी विधानसभा से राजद के संभावित उमीदवार मो.नकीब अहमद ने भी अपने बातों को रखा.

विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.