City Post Live
NEWS 24x7

पटना के महावीर मंदिर में दर्शन के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के महावीर मंदिर में दर्शन के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सिटी पोस्ट लाइव : साल 2019 का पहला दिन आम से लेकर खास लोगों के लिए बेहद अहम् है. इस दिन नए साल का जश्न तो मनाया जाता है, साथ ही भगवान की पूजा अर्चना भी लोग करते हैं.इस क्रम में आज पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर में बड़ी घटना होने से बची. दरअसल आज साल का पहला दिन है, उसके साथ ही मंगलवार, जिस कारण आज हनुमान जी की पूजा अर्चना करने  महावीर मंदिर में जनसैलाव उमड़ पड़ा. इसी दौरान पटना के हनुमान मंदिर में भगदड़ मच गई. जिसमें कुछ लोग घायल हो गए. स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. जानकारी के मुताबिक अभी हालात कंट्रोल में हैं.

बता दें भीड़ मंदिर में भीड़ इतनी ज्यदा थी कि लोग आपस में धक्का मुक्की करने लगे. देखते देखते स्थिति भगदड़ की बन गई. जिसके बाद भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने हल्की-फुल्की लाठियां भांजी. इस दौरान कुछ लोग उग्र हो गए. हंगामा करने लगे. हालांकि इसके बाद स्थिति सामान्य हो गई. लेकिन कई लोगों को इस घटना में हल्की चोटें आई है.

गौरतलब है मंदिर प्रबंधन को आज ले दिन भरी भीड़ की उम्मीद थी. जिसके कारण पहले से ही मंदिर परिसर में सुरक्षा प्रहरियों की तैनाती की गई थी. इसके बावजूद सुबह में भक्‍तों की भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान भगदड़ मच गई, जिसपर तत्‍काल काबू पा लिया गया. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. स्थिति नियंत्रण में आ गई, अन्‍यथा बड़ी घटना घाट सकती थी.

कुंदन कर्ण की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.