City Post Live
NEWS 24x7

अगस्ता डील पर नित्यानंद ने कहा- सौदे के कमीशन का पैसा सोनिया गांधी को भी मिला था

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अगस्ता डील पर नित्यानंद ने कहा- सौदे के कमीशन का पैसा सोनिया गांधी को भी मिला था

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी अगस्ता मामले को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में 2010 में अगस्ता वेस्टलैंड से 12 हेलिकाप्टरों की खरीद को डील किया था. लेकिन जनवरी 2014 में 360 करोड़ रुपए कमीशन भुगतान के आरोपों के बाद कॉन्ट्रैक्ट को खारिज कर दिया गया. उन्होंने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड से भारत को 37 अरब रुपये के सौदे में 360 करोड़ रुपये की रिश्वतखोरी हुई है. इटली की कोर्ट ने भी माना कि भारतीय अफसरों और राजनेताओं को 125 करोड़ रुपये की रिश्वत मिली. नित्यानद राय ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की इस सौदे के कमीशन का पैसा सोनिया गांधी को भी दिया गया है. इस बात को इटली की कोर्ट ने 225 पेज के फैसले में कहा है.

नित्यानंद राय ने कहा कि मिशेल मामले में कांग्रेस इतना क्यों घबरा रही है और क्या सच है जिसको छिपाना चाह रही है? सबसे गंभीर बात है कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बिचौलियों की पहुंच सभी फाइलों तक थी. नरेंद्र मोदी सरकार अक्टूबर 2014 से ही अगस्ता घोटाले मामले में कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि देश के रक्षाहितों से जुड़े घोटाले की जांच को राजनीतिक रूप दिया जाना बेहद निंदनीय बात है. अगस्ता का मामला इटली सरकार में, इटालियन कोर्ट में उठा, कांग्रेस को जवाब देना चाहिए. सोनिया-राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस की यूपीए सरकार ने राष्ट्र की सुरक्षा के साथ समझौता किया. कांग्रेस और सोनिया-राहुल का सच देश की जनता के सामने है जो कांग्रेस को आने वाले दिनों में करारा जवाब देगी.

बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि मिशेल मामले में कांग्रेस आखिर इतना क्यों घबरा रही है और क्या सच है? जिसको छिपाना चाह रही है? उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी कि राष्ट्रहित से जुड़े मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिये.अगस्ता का मामला इटली सरकार में, इटालियन कोर्ट में उठा है, कांग्रेस को जवाब देना चाहिए. सोनिया-राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस की यूपीए सरकार ने राष्ट्र की सुरक्षा के साथ समझौता किया.नरेन्द्र मोदी की सरकार राष्ट्रहित के बारे में सोचती है.उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में कहा कि जनता इसका समय पर जवाब देगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.