City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर में भारी मात्रा में हथियार के जखीरे के साथ तीन कुख्यात लगे STF के हाथ

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

भागलपुर में भारी मात्रा में हथियार के जखीरे के साथ तीन कुख्यात लगे STF के हाथ

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में स्पेशल टास्क फ़ोर्स (एसटीएफ) को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने बिहार के भागलपुर जिले में छापेमारी कर हथियारों का जखीरा वरामद किया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने भागलपुर के एकचारी दियारा में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. गुप्त सूचना पर  एसटीएफ की टीम ने छापेमारी कर कई बदमाशों को हथियारों के जखीरे के साथ धर दबोचा है. ये अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

एसटीएफ की इस कार्रवाई में पुलिस ने हथियार के साथ तीन कुख्यातों को दबोचा है. गिरफ्तार तीनों के नाम अखिलेश यादव, पप्पू और जुल्मी मंडल बताए जा रहे हैं. एसटीएफ को इस कार्रवाई में बहुत मशक्कत करनी पड़ी. इस छापेमारी के दौरान एसटीएफ ने चार मास्केट रायफल, 1 DBBL रायफल और एक SBBL रायफल जब्त किया है. इसके साथ ही साथ एक देसी कट्टा और कारतूस मिले हैं.

एसटीएफ की टीम ने इससे पहले मोकामा के कुख्यात अपराधी विकास यादव को गिरफ्तार किया था. कुख्यात विकास यादव की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ कई दिनों से जाल बिछा रही थी. एसटीएफ की यह कामयाबी इसलिए भी ज्यादा बड़ी थी क्योंकि न सिर्फ विकास यादव एसटीएफ के हत्थे चढ़ा बलिक उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के वक्त विकास यादव और उसके साथियों के पास से 50 कारतूस भी जब्त किया गया. विकास यादव पर 2 हत्या का आरोप है. पुलिस लगातार विकास यादव को गिरफ्तार करने के फेर में थी लेकिन वो हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जा रहा था. लेकिन इस बार एसटीएफ ने जाल बिछाकर विकास यादव को धर दबोचा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.