City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह के साथ चिराग और राम विलास पासवान की चली एक घंटे तक बैठक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अमित शाह के साथ चिराग और राम विलास पासवान की चली एक घंटे तक बैठक

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में चल रही उठापटक के बीच गुरुवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पास पहुंचे. इसके बाद शाह के आवास पर तीनों की बैठक हुई, जो करीब एक घंटे तक चली. बता दें चिराग पासवान ने बिहार में सीट शेयरिंग और सरकार की योजनाओं के जमीन पर न पहुंचने और गैर बीजेपी के एनडीए के नेताओं को सरकार में आदर सम्मान ना मिलने पर अपनी नाराजगी जताई थी. हालांकि इस मुलाकात में क्या चर्चा हुई इसपर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया.

बताते चलें बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के घर पर लोजपा नेताओं की ये मुलाकात बेहद अहम् मानी जा रही थी. ऐसा माना जा रहा था कि बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह लोजपा नेताओं राम विलास पासवान, चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस से मिलकर सीट शेयरिंग को लेकर उनके गिले-शिकवे दूर करेंगे. बता दें कि इससे पहले भूपेंद्र यादव ने लोजपा सुप्रीमो सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस से मुलाकात की थी. चिराग पासवान ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से नोटबंदी के लाभ के बारे में जानकारी मांगी है. इस पर भी बातचीत होने की संभावना जाहिर की गई थी. 

गौरतलब है कि बीते 18 दिसंबर को चिराग पासवान ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए एक ट्वीट किया था, उन्होंने लिखा था ‘टीडीपी और RLSP के NDA गठबंधन से जाने के बाद ये गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुज़र रहा है. ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फिलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीके से दूर करें.’ वहीँ आज बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात ने शायद मामले को थोडा ठंडा जरुर किया होगा. देखना है आने वाले दिनों में क्या सीटों के बंटवारे से रामविलास और चिराग खुश होते हैं या नाराज.  क्योंकि नाराजगी तो अब जग जाहिर होने लगी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.