City Post Live
NEWS 24x7

रालोसपा कार्यकर्ताओं ने पटना में कानून का उड़ाया मजाक, रोड पर स्टंट करते दिखे कार्यकर्ता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

रालोसपा कार्यकर्ताओं ने पटना में कानून का उड़ाया मजाक, रोड पर स्टंट करते दिखे कार्यकर्ता

 

सिटी पोस्ट लाईव – रालोसपा प्रमुख  उपेन्द्र कुशवाहा आज  यानी  16 दिसंबर को  पटना पहुंचे .उनका इस दौरान समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया .लेकिन इस बीच कुछ ऐसा वाक्या  हुआ कि लोगों को काफी परेशानी झेलनी पडी. वाक्या  यह हुआ कि उपेन्द्र कुशवाहा का काफिला पटना एयरपोर्ट से निकला तो उनके समर्थकों की हुडदंग शुरू हो गई. समर्थक अति उत्साहित होकर स्टंट करने लगें .यातायात नियमों का खूब उलंघन हुआ .वे हाथों में पार्टी का झंडा लिए हुए थें. गाडी का गेट खोलकर स्टंट  कर रहे थें.सबसे बड़ी बात यह है कि खुद उपेन्द्र कुशवाहा ये सब देख रहे थें .इस दौरान कोई दुर्घटना भी घट सकती थी.लेकिन उन्होने ध्यान नहीं दिया.वे चाहते तो इसे रोक सकते थें .

 

रालोसपा पार्टी के कार्यकर्ता कानून को ताक पर रखते रहे और उपेन्द्र कुशवाहा देखते रहे. मुस्कुराते रहे. पटना एयरपोर्ट से उनका काफिला हज भवन होते हुए होटल चाणक्य वाले चोराहे से गुजरा. इस दौरान भी ये सब होता रहा. वहीं वीरचंद मार्ग से डाकबंगला चौराहा होते हुए एसकेएम पहुंचा. रास्ते भर कार्यकर्ता हुड़दंग करते रहे. पटना एयरपोर्ट पर नियमों की धज्जियां उड़ा कर रख दी गईं.

 

बताते चलें  कि पटना एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ पहुंचे हुए थे.  उपेन्द्र कुशवाहा का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. कार्यकर्ताओं के हाथों में फूलों की माला थी. कार्यकर्ता लगातार नारा लगा रहे थे कि बिहार का सीएम कैसा हो… उपेंद्र कुशवाहा जैसा हो. काफी उत्साह देखने को मिल रहा था. और यही उत्साह बाद में हुड़दंग में बदल गया. यह राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के द्वारा उपद्रव  की कोई पहली घटना नहीं है.ऐसा उपद्रव अक्सर पटना की सड़कों  पर देखने को मिलता रहा है.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.