City Post Live
NEWS 24x7

“कांग्रेस को जो भी कहना है वो कहे,2019 का लोकसभा चुनाव तो हम ही जीतेंगे”- अश्विनी चौबे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

“कांग्रेस को जो भी कहना है वो कहे,2019 का लोकसभा चुनाव तो हम ही जीतेंगे”- अश्विनी चौबे

 

सिटी पोस्ट लाईव – पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे  आने के बाद बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के तमाम नेताओं के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती है. बिहार के  पार्टी कार्यालय में भी सन्नाटा पसरा है. बीजेपी तीन राज्यों में  से दो राज्य राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अपना किला नहीं बचा सकी है. वहीं इन नतीजों को लेकर केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि -“बीजेपी ही लोकसभा चुनाव जीतेगी. उनको पूरा विश्वास है.”

 

 

यह बातें अश्विनी चौबे ने पटना से दिल्ली के लिए रवाना होते हुए पत्रकारो के सवालों का जवाब हेते हुए कहा. पांचों राज्यों में से तीन मुख्य राज्यों में बीजेपी की हार लगभग तय हो चुकी. हार को लेकर किए गए सवालों पर अश्विनी चौबे ने कहा कि -“कांग्रेस को जो भी कहना है वो कहे. 2018 का लोकसभा चुनाव हम ही जीतने जा रहे है. वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. वही शरद यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि -“बीजेपी का सफाया पूरे देश से हो जाएगा.”

 

बता दें 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर हुए मतदानों के परिणाम आज कुछ ही समय में आनेवाला  है. इन राज्यों में आज होने वाली मतगणना और परिणाम 2019 के चुनावों के पहले बहुत कुछ सुनिश्चित करेंगी. मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में हुए चुनावों को लोकसभा चुनावों से पहले सेमीफाइनल की तरह देखा जा रहा है. बिहार की राजनीति पर भी इन राज्यों के परिणामों का असर होगा.

यह भी पढ़ें – “राहुल गांधी को जनता का प्यार मिल रहा है” – मदन मोहन झा

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.