City Post Live
NEWS 24x7

Advocate Murder Case : SSP मनु महाराज के नेत्रित्व में बनी 10 पुलिसवालों की SIT

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

Advocate Murder Case : SSP मनु महाराज के नेत्रित्व में बनी 10 पुलिसवालों की SIT

सिटी पोस्ट लाइव : पटना वकील मर्डर केस की जांच के लिए  IG नैयर हसनैन ने SIT टीम का गठन कर दिया है. IG ने इस मामले पर एसएसपी के नेत्रित्व में 10 पुलिसवालों की SIT टीम का गठन किया है. यह टीम DIG राजेश कुमार को सीधे रिपोर्ट करेगी. गौरतलब है कि  वकील की हत्या के बाद सड़क पर उतरे वकीलों ने SIT गठन की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया था. बेली रोड को जाम कर दिया था. वकील  जितेन्द्र कुमार के परिवार के लिए 10 लाख की मुआवजा का मांग कर रहे हैं. IG ने इस मामले पर SIT टीम का गठन कर उनकी एक मांग तो पूरी कर दी है लेकिन मुवावजा देने की उनकी दूसरी मांग पर अभीतक सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया है.

गौरतलब है कि जितेन्द्र कुमार की हत्या की विरोध में अधिवक्ताओं ने दोपहर के बाद चीफ जस्टिस से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान चीफ जस्टिस ने वकीलों को भरोसा दिलाया कि इस मामले को जल्द से जल्द निपटा दिया जायगा. वहीं वकीलों ने इस घटना की जांच के लिए SIT  गठन करने की मांग की थी.मृतक  वकील जितेन्द्र कुमार हाईकोर्ट में प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने वकील पर हमला कर दिया. घटना की अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए.. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वकील को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान अस्पताल में जितेन्द्र कुमार की मौत हो गई.

इस घटना की खबर मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे. वहीं पुलिस आशंका जता रही है कि घटना के पीछे भूमि विवाद का मामला हो सकता है.मामले की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस पड़ताल को पहुंची. पटना के एसएसपी मनु महाराज छुट्टी पर हैं ऐसे में प्रभारी एसएसपी मामले की जांच को पहुंचे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.