City Post Live
NEWS 24x7

आरा में पुलिस बल पर बालू माफिया का हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पुलिसवालों की पिटाई

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आरा में पुलिस बल पर बालू माफिया का हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पुलिसवालों की पिटाई

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराब माफिया से लेकर बालू माफिया का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि उन्होंने कुछ विशेष ईलाकों में अपनी समान्तर सत्ता कायम कर ली है. आये दिन वो पुलिस पर हमला करते रहते हैं. उनके साथ आर्पित करने और उनके हथियार छिनने जैसी वारदात को भी अंजाम देने में थोडा भी संकोंच सन्हीं करते. आज रविवार को भी आरा जिले  बालू की अवैध निकासी कर रहे बालू माफिया ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में कई पुलिसकर्मी गंभीररूप से घायल हैं.

खबर के अनुसार आरा के बडहरा प्रखंड के समर गावं में सोन नदी से बालू के अवैध खनन कर रहे बालू माफिया ने पुलिस बल पर हमला किया है. सूत्रों के अनुसार बालू के अवैध खनन की सूचना पर पुलिस टीम सरमेरा गावं जब पहुंची तो देखा कि सैकड़ों नाव पर बालू धोया जा रहा था. जब पुलिस ने बालू माफिया को रोकने की कोशिश की तो बालू माफियाओं ने पुलिस पल पर जानलेवा हमला बोल दिया. पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी. ये पिटाई ठीक उसी अंदाज में की गई जैसे पुलिस थानों में पुलिस अपराधियों की पिटाई करती है.

वैसे बालू माफिया द्वारा पुलिस बल पर हमला किये जाने का यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी बिहटा में बालू माफया ने पुलिस पर फायरिंग तक कर दी थी. बालू माफिया एक सिपाही की बंदूक भी छीन चुके हैं. आखिर बालू माफिया का मनोबल इतना कैसे बढ़ गया? दरअसल बालू माफिया किसी न किसी राजनीतिक दल से जुड़े हुए हैं. उन्हें सता या फिर राजनीतिक दलों का शाह मिला हुआ है. ऐसे में उन्हें पुलिस का डर नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.