City Post Live
NEWS 24x7

नवादा : पुलिस पर भारी शराब कारोबारी, मुर्गी फ़ार्म की आड़ में चल रहा था काला कारोबार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नवादा : पुलिस पर भारी शराब कारोबारी, मुर्गी फ़ार्म की आड़ में चल रहा था काला कारोबार

सिटी पोस्ट लाइव : पहले जब शराब की बड़ी खेप पकड़ाती थी, तो लगता था कि यह पुलिस और उत्पाद विभाग की मुस्तैदी और कर्तव्यनिष्ठा का फलाफल है, लेकिन अब लग रहा है कि यह पुलिस और उत्पाद विभाग की लापरवाही और कर्तव्य से विमुख होने का नतीजा है. बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब के कारोबार को धंधेबाज लगातार जारी रख रहे हैं. बिहार के किसी न किसी इलाके से शराब बरामद की जा रही है और शराब बनाने के काम का खुलासा किया जाता रहा है. उत्पाद विभाग एवं पुलिस के द्वारा निरंतर इलाकों में छापेमारी कर इनके काले करतूत को उजागर किया जाता रहा है. इसी क्रम में नवादा में नगर थाना क्षेत्र के भदौनी स्थित रसूल नगर से मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देसी शराब बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया गया है.

नवादा नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में शुक्रवार को छापेमारी की गई जिसमें सैकड़ों लीटर नकली देसी शराब जमीन में गाड़कर रखी गई थी. लगभग 20 बोरे में नकली देसी शराब को जब्त किया गया है. इसके साथ-साथ दो वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है.
इसके अलावा पुलिस ने रैपर, स्टिकर और शराब बनाने के उपकरण को जब्त किया है. गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई में कारोबारी मौके से भागने में सफल रहा. जानकारी अनुसार यह काला धंधा मुर्गी फार्म की आड़ में अंजाम दिया जा रहा था. गौरतलब है कि बिहार में शराब कारोबारी नित्य दिन नए नए तरकीब अपनाते हैं और इसमें कई बार सफल होते हैं. कुछ आध ऐसे मामलों में ही पुलिस इन तस्करों और कारोबारियों को पकड़ने में सफल हो पाते हैं. जो साबित करता है कि पुलिस इन नशा    व्यपारियों के आगे कितनी बौनी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.