City Post Live
NEWS 24x7

कार्यकारिणी की बैठक से पहले ही कुशवाहा को तगड़ा झटका, दोनों विधायकों ने किया किनारा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कार्यकारिणी की बैठक से पहले ही कुशवाहा को तगड़ा झटका, दोनों विधायकों ने किया किनारा

सिटी पोस्ट लाइव : आज रालोसपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है.लेकिन बैठक शुरू होने से पहले ही  उपेंद्र कुशवाहा को अब तक का सबसे बड़ा सियासी झटका लगा है. रालोसपा के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के पहले पार्टी में बड़ी टूट की बात सामने आ रही है. रालोसपा के दोनों विधायकों ने पार्टी से किनारा कर लिया है. उपेंद्र कुशवाहा पहले से ही इस बात की आशंका जता रहे थे. आखिरकार उनका यह डर सही साबित हुआ है.

बिहार विधानसभा में रालोसपा के दो विधायक हैं.दोनों ही नीतीश कुमार से मिल चुके हैं. और आज दोनों विधायक प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं. विधायक ललन पासवान पहले ही उपेंद्र कुशवाहा से अलग होकर बने अरुण गुट के साथ चल रहे थे. ललन पासवान ने स्पष्ट कर दिया है कि वह उपेंद्र कुशवाहा के साथ नहीं है. ललन पासवान ने अपना रुख साफ कर दिया है. उधर रालोसपा के दूसरे विधायक सुधांशु शेखर भी आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं होंगे. सुधांशु शेखर ने पिछले दिनों ही नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. उसके बाद से ही यह कयास लग रहे थे की व पाला बदल सकते हैं .प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के पहले उपेंद्र कुशवाहा के दोनों विधायकों का जाना उनके लिए बड़ा झटका है.

आज दिल्ली से पटना पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी की टूट के लिए सीधे तौर पर नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि वो उनकी पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं. उनके विधायकों को मंत्री बनाने का लोभ देकर तोड़ रहे हैं. जाहिर है उपेन्द्र कुशवाहा समझ चुके हैं कि उनकी पार्टी के दोनों विधयक हाथ से निकल चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.