City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में फिर मानवता हुई शर्मशार,गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील का ग्लास

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुजफ्फरपुर में फिर मानवता हुई शर्मशार,गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील का ग्लास

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजाफरपुर से एक बार फिर दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है. मुजफ्फरपुर में कुछ दरिंदों ने  महिला के साथ पहले तो गैंगरेप किया. उसके बाद  उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया. गंभीर अवस्था में महिला को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर ग्लास निकाल दिया है.

 

 

घटना 14 नवंबर की ही बताई जा रही है. आरोप है कि मुंह पर गमछा बांधे चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद इतने से भी हैवानों का मन नहीं भरा तो उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया. उसके बाद महिला के बेहोश हो जाने पर उसे उसी स्थिति में छोड़कर सभी आरोपी मौके पर से फरार हो गये. जिसके बाद पति ने महिला को बेहोशी की हालत में बरामद किया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों के अनुसार महिला का प्राइवेट पार्ट काफी क्षत्रिग्रस्त हो गया है और शरीर से अधिक खून निकल जाने के कारण उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 

मिली जानकरी के अनुसार घटना हथौड़ी थाना इलाके की है. ग्रामीणों और पीड़ित महिला के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके पति की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान लिया जा रहा है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने आश्वस्त किया कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा और सभी को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने ये भी कहा कि -“पूछताछ में पति का व्यवहार संदिग्ध लगा है इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.”

यह भी पढ़ें – कार्तिक पूर्णिमा के बाद पटना लौट सकते हैं तेज प्रताप,राबड़ी देवी ने फ़ोन कर समझाया

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.