City Post Live
NEWS 24x7

अरुण कुमार ने कहा- उपेन्द्र कुशवाहा को नीच कहने वाले नीतीश कुमार मांगें माफ़ी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अरुण कुमार ने कहा -उपेन्द्र कुशवाहा को नीच कहने वाले नीतीश कुमार मांगें माफ़ी

सिटी पोस्ट लाइव : आज 14 नवंबर को दिल्ली जहानाबाद के सांसद अरुण कुमार मीडिया से मुखातिब हुए.उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरएलएसपी चीफ उपेंद्र कुशवाहा का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के ‘नीच’ शब्द से वो आहत हैं. अगर गलती से या फिर अहंकार की वजह से नीतीश कुमार ने ऐसा बोला तो माफी मांगे.अरुण कुमार ने कहा कि ये सिर्फ उपेंद्र कुशवाहा से जुड़ा मामला नहीं है बल्कि पूरे कुशवाहा समाज की बात है. उन्होंने कहा कि अहंकारी और सामंतवादी हैं.

अरुण कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी ने भी नीच शब्द का प्रयोग किया था. उस वक्त नरेंद्र मोदी ने उसे अपनी जाति से जोड़कर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की थी. अरुण कुमार ने कहा कि 13 नीतीश कुमार को ब्रजेश ठाकुर अच्छे लगते हैं और नीतीश कुमार बुरे लगते हैं.’ जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर नीतीश कुमार माफी नहीं मांगे तो वो क्या करेंगे तो उन्होंने कहा की आंदोलन होगा। इसके साथ ही उन्होंने सिटीपोस्ट संवाददाता आशुतोष झा के सवालों का जवाब देते हुए भविष्य में उपेंद्र कुशवाहा के साथ जाने से साफ इंकार किया।

बीती रात पटना के पालीगंज में रालोसपा प्रखंड प्रमुख की हत्या को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला.उन्होंने इसे स्टेट टेरेरिज्म करार देते हुए कहा कि आरएलएसपी के पार्टी वर्कर को मारा जा रहा है.गौरतलब है कि उपेन्द्र कुशवाहा का कहना है कि नीतीश कुमार ने उन्हें नीच कहकर कुशवाहा समाज का अपमान किया है. उन्होंने इसको एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बना दिया है. खुद तो हमला किया ही नीतीश कुमार का DNA रिपोर्ट तक मांग दिया साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को भी नीतीश कुमार के खिलाफ सड़क पर उतार दिया. लेकिन अपनी नीच पॉलिटिक्स के चक्रव्यूह में वो खुद फंसते दिख रहे हैं. वो एनडीए में अलग थलग पड़ते जा रहे हैं और अब तो खबर ये भी अ रही है कि बीजेपी ने अब उन्हें एनडीए से बाहर कर देने का फैसला तक ले लिया है.

नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.