City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी और नीतीश से 2019 में जनादेश के अपमान का बदला लेगी जनता : जयप्रकाश यादव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बीजेपी और नीतीश से 2019 में जनादेश के अपमान का बदला लेगी जनता : जयप्रकाश यादव

सिटी पोस्ट लाइव : सुल्तानगंज प्रखंड के अबजूगंज में पूर्व विधायक फनींद्र चौधरी के आवास पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांका सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि जनादेश के अपमान का बदला 2019 में बिहार की जनता लेगी. नीतीश कुमार ने जिस तरीके से महागठबंधन की चुनी हुई सरकार को छोड़कर भाजपा मैं जाने का काम किया है, जनता इससे काफी आक्रोशित है. बिहार में नीतीश कुमार की सभी योजनाएं विफल हो गई है. प्रखंड से लेकर राज्य तक अफसरशाही हावी है. नरेंद्र मोदी का बाजार भाव गिर गया है. देशभर में हो रहे उपचुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त मिल रही है. जबकि बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है.

सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार के कारनामों का जनता आगमी चुनाव में सही जवाब देगी. नरेंद्र मोदी ने 4 साल तक विदेश घूमने का काम किया है. जिस मुद्दे के साथ केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी थी, वह उसमें विफल हो चुके हैं. जयप्रकाश नारायण यादव ने नीतीश कुमार की बहुआयामी योजना सात निश्चय पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये योजना पूरी तरह से फेल हो गई है. कहीं जल है तो नल नहीं, नल है तो जल नहीं. जो साबित करता है कि गरीबों के साथ नीतीश ने किस तरह से धोखा किया है.

वहीं पत्रकार द्वारा पूछे गए तेज प्रताप यादव से जुड़े एक सवाल पर संसद बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक मामला है मीडिया इसमें हस्तक्षेप ना करें तो बेहतर है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व विधायक फरीनदर चौधरी, राजद प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मेराज, प्रतिनिधि अरविंद कुमार, प्रखंड प्रधान महासचिव संजीव सुमन, नटबिहारी मंडल समेत काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे.

भागलपुर से बॉबी मिश्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.