City Post Live
NEWS 24x7

अब छठी मईया के गीत के माध्यम से नाराज तेजप्रताप को मनाने की कोशिश

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रुठsल “तेजप्रताप” बलमुआ के छठी माई मनादीं..अब छठी मईया के गीत के माध्यम से रूठे कन्हैया को मनाने की कोशिश

सिटी पोस्ट लाइव : लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने तो अपनी पत्नी से तालक लेने की अर्जी कोर्ट में देकर परिवार में कोहराम मचा दिया है. इस बीच तेजप्रताप कभी गया तो कभी बनारस तो कभी वृंदावन में घूमते नज़र आ रहे हैं. वो दीपावली के मौके पर भी पटना नहीं लौटे हैं. अब घर वालो को इंतज़ार है छठ पूजा का. घर में हर कोई कयास लगा रहा है कि तेजप्रताप छठ पूजा में ज़रूर आएंगे और छठी मईया उनको ज़रूर मना लेंगी. तेजप्रताप के तलाक वाले कदम से उनके फैन सदमे में हैं.

 

वहीँ इन दिनों सोशल मीडिया पर छठ का एक गीत काफी वायरल हो रहा है जिसमें गायिका ऐश्वर्या के भाव में गा रही है रुठsल तेज बलमुआ के छठी माई मनादीं.  इस गीत को गाया है भोजपुरी सिंगर राखी सिंह ने. इस गीत को यूट्यूब पर भी डाला गया है. इनदिनों यह गीत बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि क्या इस गीत को सुनकर तेजप्रताप अपने फैसले को बदल पाते है या नही. ऐश्वर्या से तलाक लेने के मामले पर तेजप्रताप अभी अडिग हैं और अपने पिता के समझाने पर भी इस मामले में किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं.

 

बता दें रांची स्थित रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मिलकर निकले तेजप्रताप पटना लौटने की बात कहकर गया में रूके थे. लेकिन वहां से अचानक बनारस पहुंच गए. फिर वहां पूजा करने के बाद वो फिर किसी धर्मस्थल पर पहुँच गये. और अब खबर आ रही है कि तेजप्रताप विंध्याचल में यज्ञ करवा रहे हैं. बता दें कि परिजन तेजप्रताप के घर नहीं आने से परेशान हैं. मां राबड़ी देवी और पत्नी एेश्वर्या दीपावली के दिन भी उनके आने का इंतजार करती रह गयीं. लेकिन तेजप्रताप नहीं लौटे. वहीं इस बीच तेजप्रताप के पहले वृंदावन, फिर काशी और अब मिर्जापुर के विंध्यचाल धाम में होने की चर्चा है. उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा है जिससे पता चले कि आखिर वो कहां हैं?

पटना से संजीव आर्य की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें – आज तेजस्वी का जन्म दिन है, मां राबड़ी तेजप्रताप के घर लौटने का कर रही इंतजार

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.