City Post Live
NEWS 24x7

आज है RJD का राज भवन मार्च, तेजप्रताप और तेजस्वी नहीं होगें शामिल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आज है RJD का राज भवन मार्च, तेजप्रताप और तेजस्वी नहीं होगें शामिल

सिटी पोस्ट लाइव: कानून व्यवस्था और गुजरात में बिहारियों की पिटाई के विरोश में आज आरजेडी पटना में राजभवन मार्च करने जा रहा है. आज रविवार 04 नवंबर को 12 बजे आरजेडी  बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ राजभवन मार्च करेगा. बढ़ते अपराध, लूट और भ्रष्टाचार की घटनाओं के विरोध में युवा आरजेडी ने यह मार्च आयोजित किया है. लेकिन इसका नेत्रित्व करने के लिए तेजप्रताप यादव नहीं होगें. इस मार्च में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह, आरजेडी  के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे समेत कई विधायक और सांसद भी शामिल होंगे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव स्वास्थ्य कारणों से  इस राजभवन मार्च में शामिल नहीं होगें.आरजेडी के अनुसार  दोपहर 1:00 बजे आरजेडी  कार्यालय से यह मार्च शुरू होगा. जो राजभवन तक जाएगा. इस मार्च में प्रदेश के दस हजार कार्यकर्त्ता शामिल होगें. आरजेडी के नेता इस मार्च को सफल बनाने के लिए पिछले एक महीने तैयारी में जुटे थे. आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के अनुसार दस हजार से ज्यादा कार्यकर्त्ता इस मार्च में शामिल होगें .

गौरतलब है कि इस मार्च से पहले ही लालू परिवार में घमशान शुरू हो गया है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ तलाक लेने के फैसले को लेकर परिवार में महाभारत मचा हुआ है. वगैर तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के आयोजित होनेवाला यह राज भवन मार्च कितना सफल होता है, देखने लायक होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.