City Post Live
NEWS 24x7

लालू के बेटे तेजप्रताप ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, नहीं रहना चाहते हैं ऐश्वर्या राय के साथ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

लालू के बेटे तेजप्रताप ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, नहीं रहना चाहते हैं ऐश्वर्या राय के साथ

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल कर दी है. पटना की अदालत में उन्होंने अर्जी देकर कहा है कि वो ऐश्वर्या से अलग होना चाहते हैं.तेज प्रताप यादव तलाक की अर्जी देकर अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची के लिए रवाना हो चुके हैं. तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में लिखा है कि अब वो ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं.

गौरतलब है कि अभी तेजप्रताप यादव की शादी के एक साल भी पूरा नहीं हुए हैं. आखिर तेजप्रताप यादव क्यों अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते हैं? ऐसा पति पत्नी के बीच क्या हो गया है कि अब वो अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वैसे हवा में पहले भी दोनों के बीच अनबन और मारपीट की खबर आ रही थी. लेकिन उनका परिवार इस खबर का खंडन  करता रहा. अब जब उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या तेजप्रताप यादव को कण्ट्रोल करना चाहती थी. उनकी माता की राजनीतिक महत्वकांक्षा बहुत ज्यादा थी. वो लगातार तेजप्रताप यादव पर अपने भाई तेजस्वी के ऊपर हावी होने को लेकर दबाव बना रही थीं. उनके दबाव में ही तेजप्रताप यादव कईबार अपने भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. ऐश्वर्या की माता के हस्तक्षेप से लालू परिवार भी बहुत परेशान था.

जब शादी हुई थी लालू यादव और राबडी देबी ने कहा था कि ऐश्वर्या भाग्यशाली हैं. उनके आने से उनके घर में सबकुछ शुभ हो रहा है. राबडी देबी ऐश्वर्या राय को बहुत पयार करती थीं . लालू यादव को विश्वास था कि ऐश्वर्या राय मनमौजी तेजप्रताप को सुधार देगीं. उन्हें पूरा भरोसा था कि ऐश्वर्या के शादी होने से तेजप्रताप यादव के जीवन में बहुत बदलाव आ जाएगा. लेकिन हुआ उल्टा. ऐश्वर्या राय ने घर बनाने की बजाय बिगाड़ना शुरू कर दिया.

सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या और उनके पिता चन्द्रिका यादव से लालू परिवार को कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन ऐश्वर्या के माता तेजस्वी यादव से ऊपर तेजप्रताप यादव या अपनी बेटी को देखना चाहती थी. इसको लेकर उन्होंने परिवार के मामलों में दखल-अन्दाजी शुरू कर दी थी. जिस तरह से घर –परिवार में उनकी माता का हस्तक्षेप बढ़ गया था ,उससे राबडी देबी भी परेशान हो गई थीं. सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी अपने परिवार को विश्वास में लेकर दिया है.

गौरतलब है कि लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी. इस शादी में देश के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे. तेजप्रताप ने अपनी बरात बाबा भोलेनाथ के अंदाज में निकला था. उस शादी में उनके समर्थक और बाराती भूत प्रेत बनकर शामिल हुए थे. लेकिन यह शाही शादी एक साल तक भी नहीं टिक सकी.अब देखना ये है कि तलाक की अर्जी देने के बाद रांची जा रहे तेजप्रताप यादव को लालू यादव मन पाते हैं या नहीं.जब जब तेजप्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हैं, लालू यादव ही उन्हें समझाते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल – क्या तेजप्रताप यादव ने परिवार के वगैर सहमति के अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला लिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.