City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार का ऐलान- सरकारी भवनों में लिखे जायेगें राष्ट्रपिता गांधी के बताये सात पाप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश कुमार का ऐलान- सरकारी भवनों में लिखे जायेगें राष्ट्रपिता गांधी के बताये सात पाप

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज में ब्रजकिशोर नारायण राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे  सीएम नीतीश कुमार ने बिहार के छात्रों को दिवाली का बड़ा तोहफा दिया है.अब पॉलिटेक्निक के छात्र भी ‘स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ ले सकेगें. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सरकार ने पॉलिटेक्निक के छात्रों की सुविधा के लिए बिहार सरकार की स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के दायरे को बढ़ाया है. उन्होंने यहां कहा कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की सुविधा लेने में अब पॉलिटेक्निक के छात्र भी शामिल रहेंगे.

नीतीश कुमार ने अपने कार्यक्राल के दौरान किये गए कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद से जनता  की उमीदे भी बढ़ती चली गई. विकास के बारे में सोच होना अच्छी बात है उससे उन्हें काम करने की ऊर्जा मिलती हैं. सीएम नीतीश ने बिहार में पढ़ते अपराध पर कहा कि लाख कड़े कानून बना लिया जाये. लेकिन लोग अपराध करने से बाज नहीं आते. नीतीश ने शराबबंदी और हत्या के मामले पर कहा कि कानून कड़े है लेकिन कुछ लोग उससे जुड़े अपराध में ही लगे है.

सीएम नीतीश कुमार ने गोपालगंज में कहा कि समाज में एक तबका सोशल माडिया के जरिए जहर फैला रहा हैं. नीतीश कुमार  लोगों को  टकराव की राजनीति से खुद को दूर रखने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान बहुत लोग बेकार कि बात करेंगे जिसपर ध्यान देने कि जरूरत नहीं हैं. महात्मा गांधी के सात पाप के सहारे सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि  कुछ लोग पद मिलते ही काम की जगह धन अर्जित करने में लग जाते हैं. जिसकी सजा लोगों को देर सवेर मिलती जरूर है.

नीतीश कुमार ने कार्यक्रम में इस बात का भी ऐलान किया कि बिहार के सभी सरकारी भवनों में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के ने जो सात पाप बताएं हैं उसे लिखा जायेगा, ताकि लोगो को इस बात एहसास होता रहे की गलत काम का अंजाम गलत होता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.