City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, काम पर लौटे AIMS के डॉक्टर्स, मंगल पांडे ने चेताया – नहीं चलेगी गुंडागर्दी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कन्हैया कुमार के खिलाफ FIR दर्ज, काम पर लौटे AIMS के डॉक्टर्स, मंगल पांडे ने चेताया – नहीं चलेगी गुंडागर्दी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना एम्स प्रशासन ने अस्पताल परिसर में घुस कर डॉक्टरों के साथ धक्का मुक्की करने और सुरक्षा गार्डों के साथ हाथापाई करने का मामला  जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दिया है. कन्हैया अपने समर्थकों के साथ ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के नेता सुशील कुमार को देखने पटना एम्स पहुंचे थे. वहां रविवार को ऑर्थोपेडिक्स विभाग में उनकी झड़प डॉक्टरों से हो गई. खास तौर पर डॉक्टर विश्वनाथ पांडे ने कन्हैया पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि ये उपद्रवी तत्व हैं. केवल उपद्रव करना जानते हैं. उन्होंने कन्हैया कुमार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अस्पताल में उनकी शरारतें नहीं चलेंगी. उन्होंने कहा, कन्हैया को बता देना चाहता हूं कि बिहार दिल्ली का जेएनयू नहीं हैं जहां कुछ भी कर के चले जाइएगा. मैंने एम्स के निदेशक से कहा है कि जल्दी मामले की रिपोर्ट दें. उस पर कड़ी कार्रवाई होगी.

मंगल पांडे ने कहा कि कन्हैया उपद्रवी तत्व है, उसकी पहचान उसी तरीके की है.  उन्होंने कहा, “मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर बिहार के अंदर सराकरी असप्ताल मे हंगामा करेंगे तो कानून अपना काम करेगा. अस्पताल में डॉक्टरों ने उनके साथ सही सलूक किया है. जब तक पुलिस आती तक कन्हैया भाग गए थे. सूत्रों के अनुसार कन्हैया कुमार को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. कन्हैया कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद एम्स के डॉक्टर्स काम पर वापस लौट आये हैं. मरीजों ने उनके काम शुरू कर देने से राहत की सांस ली है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.