City Post Live
NEWS 24x7

जब पटना के कमला नगर की शराब के धंधे पर पंचायत में शुरू हो गई ठांय-ठांय ठायं

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जब पटना के कमला नगर की शराब के धंधे पर पंचायत में शुरू हो गई ठांय-ठांय ठायं

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी के कमला नेहरू नगर में इलाके में पंचायत में शूटआउट शुरू हो जाने से दहशत फ़ैल गई. शराब के गोरखधंधे पर लोग पंचायत कर रहे थे. पंचायत में इलाके में चल रहे अवैध शराब के कारोबार और दोषियों की जगह निर्दोष लोगों को पुलिस द्वारा पकडे जाने को लेकर चर्चा चल रही थी. इलाके के लोग निराला नाम के व्यक्ति और उसके बेटे के रवैये से खफा थे. लोगों के अनुसार ये दोनों इलाके में शराब बेचने का धंधा करवा रहे हैं. इसी मामले पर अभी पंचायत में चर्चा चल ही रही थी कि आरोपी निराला के बेटे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर अचानक से फायरिंग शुरू कर दिया.

इस फायरिंग को लेकर भगदड़ मच गई. पुरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची. लेकिन तबतक बाप बेटे फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों के अनुसार  कमला नेहरू नगर में एक कम्यूनिटी हॉल है. जहां कोतवाली थाना की पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी कर शराब की खेप बरामद की थी. इस मामले में इलाके के रहने वाले एक युवक को पुलिस पकड़ कर अपने साथ ले गई थी. इस बात को लेकर इलाके के लोग गुस्सा में थे. लोगों का कहना था कि जिस युवक को पुलिस पकड़ कर ले गई है, वो निर्दोष है.

सोमवार की सुबह इलाके के गुस्साए लोग सीधे कोतवाली थाना पहुंच गए थे. लोगों ने थाना का घेराव भी किया. लोग लगातार पकड़े गए युवक को छोड़ने की मांग कर रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी लॉ एंड आर्डर  मौके पर पहुंचे. किसी तरह से लोगों को शांत कराया. जांच—पड़ताल करने के बाद डीएसपी लॉ एंड आर्डर डीएसपी के आदेश पर पकड़े गए युवक को छोड़ दिया गया. डीएसपी के अनुसार युवक को डिटेन किया गया था. जब युवक को लेकर इलाके के लोग वापस कमला नेहरू नगर पहुंच थे, उसके बाद ही वहां पर पंचायत बुलाई गई थी. इसी के दौरान निराला के बेटे ने गोली चला दी थी. अब पुलिस इसकी तलाश कर रही है. अब पुलिस शराब के इस अवैध कारोबारी की तलाश में जुट गई है जिसने पंचायत के बीच फायरिंग करने का दुसाहस दिखाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.