City Post Live
NEWS 24x7

NSUI कार्यकर्ताओं को स्मृति ईरानी का विरोध करना पड़ा भारी, बीजेपी नेताओं ने पीटा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

NSUI कार्यकर्ताओं को स्मृति ईरानी का विरोध करना पड़ा भारी, बीजेपी नेताओं ने पीटा

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध करने के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की गई. एनएसयूआई के कार्यकर्ता जैसे ही काला झंडा लेकर विरोध और नारेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी. बाद में नगर थाना पुलिस ने एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता अफाक खान सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और नगर थाना ले गई. एनएसयूआई रोहित वेमुला की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री का विरोध कर रहे थे. इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफऱी का माहौल बना रहा.

बता दें गोपालगंज दौरे पर आने से पहले ही स्मृति ईरानी का लगातार विरोध किया जा रहा था. पहले शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर कई पोस्टरों पर  जिसमें स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख लगाया गया. यह कालिख चेहरे पर पोती गई. करीब आधा दर्जन पोस्टर पर ऐसे कालिख लगाये गए. हांलाकि इसकी सूचना जैसे ही भाजपा नेताओं को मिली उन्होंने तत्काल ऐसे पोस्टर को हटाकर वहां नया और साफ सुथरा पोस्टर लगा दिया गया. वहीं एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को पिटे जाने से पहले गोपालगंज में सवर्ण समाज और एनएसय़ूआई कार्यकर्ताओं ने दो अलग जगहों पर उन्हें काले झंडे दिखाए.

दरअसल गुरुवार को भाजयुमो द्वारा शहर के मिंज स्टेडियम में युवा संकल्प सम्मलेन का आयोजन किया गया है. इसी सम्मलेन में भाग लेने के लिए केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय सहित कई भाजपा नेता यहां पहुंचे हैं. मंत्री का काफिला जैसे ही शहर के आंबेडकर चौक पंहुचा, वहां सवर्ण समाज के लोग स्मृति ईरानी को काला झंडा दिखाकर विरोध जताने लगे. इसके बाद मंत्री का काफिला जैसे ही शहर के पोस्ट ऑफिस चौक होते हुए मिंज स्टेडियम की तरफ पहुंचा, वैसे ही यहां एनएसयूआई के कार्यकर्ता रोहित बेमुला के मौत की जांच की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे और काला झंडा लेकर केंद्रीय मंत्री की गाड़ी के आगे गए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.