City Post Live
NEWS 24x7

सीतामढ़ी में सवर्णों ने बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर किया हमला,दिखाये काले झंडे

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सीतामढ़ी में सवर्णों ने बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर किया हमला,दिखाये काले झंडे

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सवर्ण समाज द्वारा बीजेपी के नेताओं का प्रदर्शन लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले का है जहाँ बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को काले झंडे दिखाए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक़ सीतामढ़ी में नित्यानंद राय के काफिले को सवर्णों ने घेर लिया. वहीं गया में रालोसपा के सांसद अरूण कुमार के बेटे को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

 

 

सूत्रों के मुताबिक़ सीतामढ़ी में सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने नित्यानंद को काला झंडा दिखाया और वापस जाओ के नारे लगाए. नित्यानंद सीतामढी के रीगा में पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने गये थे. वहां उनको विधानसभा स्तरीय सम्मेलन में भाग लेना था इसी दौरान लोगों ने उनके काफिले को घेर लिया और काला झंडा दिखाया. नित्यानंद राय सीतामढ़ी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं जहां उनको अलग-अलग कार्यक्रम में भाग लेना है. इसके साथ ही रविवार को ही गया में रालोसपा के बागी नेता और जहानाबाद के सांसद अरूण कुमार के बेटे ऋतुराज को विरोध का सामना करना पड़ा. सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए न केवल उनको काला झंडा दिखाया बल्कि उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ा. इस दौरान लोगों ने सांसद अरुण कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी की. घटना जिले के खिजरसराय की है.

 

बिहार में सवर्ण समाज के लोग और SC/ST एक्ट को लेकर लगातार विरोध जता रही है और विरोध के दौरान उनके निशाने पर बीजेपी समेत एनडीए के बड़े नेता हैं. नित्यानंद राय से पहले शनिवार को दरभंगा में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को काला झंडा दिखाया गया था. भागलपुर के नवगछिया में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था तो गया में बीजेपी एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह को भी सवर्ण सेना का गुस्सा झेलना पड़ा था.

यह भी पढ़ें – “राष्ट्रीय एकता का प्रतीक है रेलवे,इसका निजीकरण कोई नहीं कर सकता”- नीतीश कुमार

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.