City Post Live
NEWS 24x7

“मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश कुमार”- तेजस्वी यादव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

“मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश कुमार”- तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढ़ रहे लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार को राज्य का दिखावटी मुखिया करार दिया है और कहा कि – “मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश कुमार”.

 

 

तेजस्वी यादव ने  ट्विटर के जरिए राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा – “12 महीनों में 48 बार सजावटी समीक्षा बैठकें करने वाले मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है. ‘आरसीपी टैक्स’ के जरिये बोली लगाकर पोस्टिंग करने का यही नतीजा होगा.” उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य में अपराधी गोली से राज कर रहे है और नीतीश कुमार बोली से. वाह चाचा !

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044461050593202176

 

इसके साथ ही तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में  उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि – सुशील कुमार मोदी हाथ जोड़कर अपराधियों से भीख मांगते हैं कि वे आपराधिक घटना को अंजाम नहीं दें. इससे राज्य सरकार की छवि को नुकसान होगा.  उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ‘खुलासा’ और ‘दिलासा’ मास्टर की यह कुख्यात जोड़ी डर के मारे अपराधियो के पैर भी पकड़े तो आश्चर्य नहीं है, क्योंकि बिहार पुलिस से ज्यादा एके-47 अपराधियों के पास है.” शर्म आनी चाहिए आपको मोदी जी.

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया डायल 100 को री-लांच,24 घंटे काम करेगा कंट्रोल रूम

 

 

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.