City Post Live
NEWS 24x7

अनैतिक गठबंधन से बढ़ा अपराध, तेजस्वी ने कहा-नीतीश के अपराधी AK-47 लेकर तैयार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अनैतिक गठबंधन से बढ़ा अपराध, तेजस्वी ने कहा-नीतीश के अपराधी AK-47 लेकर तैयार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या की घटना को लेकर लगातार विपक्ष नीतीश सरकार को घेरने में लगी है. जहां तेजस्वी नीतीश कुमार पर हमलवर हैं तो वहीं अब कांग्रेस ने भी हमला तेज कर दिया है. मंगलवार को कांग्रेस के राज्य प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि बीजेपी एवं जदयू के ‘अनैतिक गठबंधन’ के कारण राज्य में कुशासन का राज है. गोहिल ने यह भी दावा किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है और अब हर तबका असुरक्षित महसूस कर रहा है.

शक्ति सिंह गोहिल ने संवाददाताओं से कहा कि पूर्व मेयर की एके-47 से हत्या कर दी गई. यह सिर्फ एक घटना नहीं है. हत्या, बलात्कार और अपराध की दूसरी घटनाएं नियमित तौर पर हो रही हैं. राज्य में कानून-व्यवस्था बदतर हो चुकी है. सभी वर्गों के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ने के मुख्य कारण बीजेपी और जदयू का अनैतिक गठबंधन है.

बता दें मुजफ्फरपुर में रविवार की शाम हुई पूर्व मेयर हत्याकांड को लेकर लगातार विपक्ष नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना साध रहे हैं. जहां सोमवार को तेजस्वी ने ट्वीट कर   सुशील मोदी के अपराध न करने की बात पर चुटकी ली तो मंगलवार को उन्होंने नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में बहार है, नीतीश के अपराधी AK-47 लेकर तैयार है। हाँ भैया, यही नीतीशे कुमार है. बिहार में जंगलराज नहीं महाआतंकराज है.

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044461050593202176

उन्होंने अधिकारीयों की पोस्टिंग ट्रान्सफर पर भी सवाल खड़े किये हैं. ट्वीट कर कहा कि 12 महीनों में 48 बार सजावटी समीक्षा बैठकें करने वाले मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की क़ानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है. RCP टैक्स के मार्फ़त बोली लगाकर पोस्टिंग करने का यही नतीजा होगा. अपराधी गोली से राज कर रहे है और नीतीश जी बोली से…वाह चाचा

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.