City Post Live
NEWS 24x7

मुझे काम के आधार पर मिलता है वोट, संजय झा की फिर होगी जमानत जप्त: कीर्ति आज़ाद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुझे काम के आधार पर मिलता है वोट, संजय झा की फिर होगी जमानत जप्त: कीर्ति आज़ाद

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी से नाराज चल रहे बीजेपी के निलंबित और कांग्रेस में जाने की तैयारी कर रहे दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने एक बड़ा बयान दिया है. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस का लाईन लेते हुए सिटी पोस्ट लाइव से कहा कि सभी जातियों के गरीब तबके को आरक्षण का लाभ मिलना चाहिए. कीर्ति आज़ाद ने कहा है कि जबतक समाज के हर तबके, जाति, धर्म, सम्प्रदाय के गरीब लोग आगे नहीं नहीं आएंगे, देश आगे नहीं बढ़ेगा. इसके लिए जाति-धर्म से ऊपर उठकर सभी गरीबों के लिए आरक्षण की जरूरत है. तभी सही में ‘सबका साथ, सबका विकास हो पाएगा.

कीर्ति आजाद ने बीजेपी को छोड़ देने का साफ़ संकेत देते हुए कहा कि जनता उन्हें दल के आधार नहीं बल्कि काम के आधार पर वोट देती है., जनता उन्हें उनके काम के आधार पर वोट देगी. कांग्रेस से चुनाव लड़ने की अफवाहों पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक ऐसा कुछ नहीं सोचा है.उन्होंने संजय झा का नाम तो नहीं लिया लेकिन ये जरुर कह दिया कि काम तो वो करते हैं लेकिन श्रेय कोई और ले जाता है. दरभंगा एयरपोर्ट का काम मैंने शुरु कराया, जिसे इसी साल जून तक शुरु होना था. सुनने में आ रहा है कि वो अब जनवरी 2019 तक शुरु होगा.

दरभंगा में बहुत कम वक्त बिताने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें सांसद के तौर पर चुना है. सांसद का काम विधायक या मुखिया की तरह गावं गली में घूमना भर नहीं होता. सांसद देश का कानून बनाते हैं, इसलिए हमें दिल्ली में रहना जरूरी होता है. संसद के सत्र में हिस्सा लेने के अलावा विभिन्न कमेटियों का सदस्य भी हूं. हमेशा किसी न किसी मीटिंग के लिए दिल्ली में उन्हें मौजूद रहना होता है. इसके बाद जो भी समय बचता है, वह दरभंगा की अपनी जनता को ही देते हैं हम.

दरभंगा से जेडीयू के महासचिव संजय झा के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि संजय झा काम नहीं, नाम कमा रहे हैं. दरभंगा में जितना काम मैंने किया, उतना किसी ने नहीं किया है. उन्होंने कहा कि संजय झा जब चुनाव में उतरे थे तो उनकी जमानत जप्त हो गई थी.इसबार भी वहीँ होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.