City Post Live
NEWS 24x7

रामनवमी में बड़े पैमाने पर हिंसा फैलाने की तैयारी, पटना पुलिस ने जब्त किया सैकड़ों तलवार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रामनवमी में बड़े पैमाने पर हिंसा फैलाने की तैयारी, पटना पुलिस ने जब्त किया सैकड़ों तलवार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में मुहर्रम और रामनवमी में बड़े पैमाने पर उपद्रव मचाने की तैयारी है. अब इसका प्रमाण भी मिल गया है. पटना पुलिस ने  राजधानी के से तलवार की बड़ी खेप बरामद की है. कोतवाली थाने की पुलिस ने 129 पीस तलवार जब्त किया है. पटना के गौरिया टोली इलाके में पुलिस टीम ने छापेमारी कर तलवार की बड़ी खेप वरामद किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में अब भी कई जगहों पर छापेमारी चल रही है. दरअसल, इंटरनल सोर्सेज के आधार पर पटना पुलिस को तलावार की बड़ी खेप पटना में मंगाए जाने की इंफॉर्मेशन मिली थी. जिसके बाद एसएसपी मनु महाराज ने कोतवाली के थानेदार राम शंकर को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था.

थानेदार की अगुआई में पुलिस टीम ने मिले लोकेशन के आधार पर गौरिया टोली इलाके में छापेमारी की. पुलिस टीम आदित्य के पास पहुंची. होटल के बगल में ही स्थित तीन दुकानों को खंगाला. जहां से एक—एक कर दूसरे शहर से मंगाए गए नए और तेज धार वाले 129 पीस तलवार बरामद किए गए. छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने सीवान के विश्राम तिवारी, रामनाथ कुमार और गोपालगंज के राकेश मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों से पुलिस टीम पूछताछ करने में जुटी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार काफी संख्या में तलवारें मंगाई गई है. पटना पुलिस छानबीन कर रही है. इन तीनों की निशानदेही पर पुलिस टीम कई दूसरे जगहों पर छापेमारी कर रही है. तलवार किसने और क्यों मंगवाए थे, इस बारे में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार इसी साल रामनवमी से पहले भी तलवारों की बड़ी खेप पटना सहित कई दूसरे जिलों में मंगाई गई थी. उस वक्त भी पटना पुलिस अलर्ट थी. जिस कारण मसौढ़ी में तलवार की बड़ी खेप को पटना पुलिस ने जब्त किया था. और धार्मिक आयोजन के दौरान होने वाली गड़बड़ी की साजिश को नाकाम किया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.