City Post Live
NEWS 24x7

नमो एप्प के जरिये नवादा के BJP कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नमो एप्प के जरिये नवादा के BJP कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से डिजिटल मीडिया के जरिये जीत का मंत्रा देने के अभियान में जुटे हुए हैं. वो नमो एप्प के जरिये अपने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद कर रहे हैं. उन्हें अपना सवाल सामने रखने का मौका दे रहे हैं. उन्हें बता रहे हैं कि कैसे आगामी चुनाव में विरोधियों से निबटना है. बीजेपी देश भर में ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके तहत देश के कई हिस्सों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी के शीर्ष नेता से लेकर कार्यकर्त्ता से सीधे संवाद कर रहे हैं. बिहार से नवादा को चुना गया, जहां के कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधा संवाद किया.

 ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के दौरान स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी नवादा में अपाने समर्थकों के बीच मौजूद थे. पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. उन्होंने एक बार फिर से सबका साथ, सबका विकास की बात दोहराई. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने वालों को हिम्मत नहीं है ‘सबका साथ-सबका विकास’ की बात करने की.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने वीआईपी की जगह ईआईपी को बढ़ावा दिया है. गरीबों को हमने ताकत दी है. आज साधन संपन्न के साथ गरीब लोगों को भी इंटरनेट मिल रहा है. वे 4जी का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन किताबों को बड़े शहरों के बच्चे पढ़ रहे हैं  उसे दूर-दराज के बच्चों को भी इंटरनेट के जरिये आज पहुंचाया जा रहा है. हर वो सुविधा जो संपन्न लोग उठाते थे अब गरीब और मध्यम वर्ग के लोग उठा रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा संदेश साफ है कि अब तक की विजय यात्रा ने सिद्ध कर दिया कि हमारी ताकत का मंत्र है ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’. उन्होंने कहा कि बीजेपी  में नाम से नहीं काम से नेतृत्व तय होता है. बूथ स्तर के कार्यकर्ता को संगठन के शीर्ष के नेतृत्व की जिम्मेदारी को सौंपने का काम सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है.

 ‘नमो ऐप’ के माध्यम से बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि अजेय भारत, अटल बीजेपी , यह हम सब की प्रेरणा का बिंदु है. हमारे कार्यकताओं की मेहनत, सामर्थ्य, पुरुषार्थ और संकल्प के कारण ही आज हमें इस मुकाम पर पहुंचे है. पीएम मोदी ने कहा कि ‘जड़ जितनी मजबूत होती है पेड उतना ही ताकतवर होता है’. मेरे लिए ये सौभाग्य का विषय है कि आज भारतीय जनता पार्टी की जड़ को सींचकर उसे एक घने वृक्ष रुपी पार्टी बनाने वाले ऐसे अनेक कार्यकताओं से बात करने का मौका मिला है.पीएम ने कहा कि कार्यकर्त्ता मोटी हैं और वो धागा हैं. उनका काम एक धागे में मोती को पिरोकर उसे माला का रूप देकर भारत का चेहरा चमकाना है. चेहरा चमकाने का काम मोती करता है, धागा नहीं. मैं धागा हूँ, आप उस धागे में पिरोये जानेवाले मोती हो .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.