City Post Live
NEWS 24x7

बिहार की अदालत ने दिया आदेश दर्ज होगी सलमान पर FIR

बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने सलमान पर FIR दर्ज़ करने का आदेश दिया है.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं. बिहार की मुजफ्फरपुर कोर्ट ने दबंग खान पर केस प्राथमिकी दर्ज़ करने का आदेश दिया है.’लवरात्रि’ फिल्म के मामले में सलमान सहित 7 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. ‘लवरात्रि’ का निर्माण सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. इस फिल्म से जुड़े लोगों पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है.सुधीर ओझा नाम के वकील ने आपत्ति जताते हुए शिकायत किया था कि इस फिल्म के टाइटल ‘लवरात्रि’ से उनके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचता है. इस मामले में सुनवाई के बाद मुजफ्फरनुर पूर्वी के एसडीजीएम ने सलमान खान समेत सात अन्य के खिलाफ मिठनापुर थाने को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

लवरात्रि में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे.आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन, रोनित रॉय, राम कपूर और अरबाज खान भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ‘लवरात्रि’ गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इस फिल्म की कहानी प्यार के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है.सलमान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म के टेलर रिलीज के मौके पर खुद सलमान खान मौजूद रहे थे.इस फिल्म में सलमान नज़र नहीं आएंगे क्योंकि वो नहीं चाहते कि फिल्म में मुख्य कलाकार आयुष और वरीना हुसैन से लोगों का ध्यान भटके.

ये फिल्म पहले से भी कई हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर है.विश्व हिंदू परिषद ने पहले कहा था कि वह सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को नहीं स्क्रीनिंग होने देगी क्योंकि उसका नाम एक हिंदू त्योहार के मायने को विकृत करता है और इस फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं.वहीं आगरा में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म का विरोध करते हुए सलमान का पुतला फूंका था। आगरा के हिंदूवादी नेता गोविंद पराशर ने सलमान खान को पीटनेवाले व्यक्ति को 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.