City Post Live
NEWS 24x7

शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली से चुनाव लड़ने का अरविंद केजरीवाल का आॅफर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली से चुनाव लड़ने का अरविंद केजरीवाल का आॅफर

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के बागी पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के दिल्ली लोक सभा सीट से मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलों को अरविन्द केजरीवाल ने बल दे दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दे दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर टिकट नहीं देती है तो आप आम आदमी पार्टी में आ जाइए. शत्रुघ्न सिन्हा केजरीवाल के इस ऑफर पर अभीतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन शत्रु के दिल्ली से मनोज तिवारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के टिकेट पर चुनाव लड़ने की खबर पहले से ही चर्चा में है.

आम आदमी पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र से यात्रा निकाली गयी थी. इस यात्रा में भी बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाग लिया भी था. शनिवार को नोएडा में इसका समापन हुआ. इस मौके पर रैली आयोजित की गई. इस रैली में भी बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाग लिया. नोएडा रैली में ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शत्रुघ्न सिन्हा को यह बड़ा ऑफर सार्वजनिक रूप से दे दिया है. उन्होंने साफ कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वे जब चाहें आप से टिकट ले सकते हैं. इतना ही नहीं, इसी रैली में शिरकत कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व झारखंड के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा भी मौजूद थे. केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा को भी लगे हाथ पार्टी में आने का ऑफर दे दिया.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लगभग दो साल से बागी तेवर अपनाए हुए हैं. वो मोदी सरकार की घेराबंदी का कोई मौका नहीं छोड़ते. संसद हैं बीजेपी के लेकिन हमला करते हैं विपक्ष की तरह. वैसे शत्रु के लिए आरजेडी और कांग्रेस से भो ऑफर है. तेजप्रताप और तेजस्वी यादव उन्हें पार्टी में आने और पटना साहिब से ही चुनाव लड़ने का ऑफर दे चुके हैं. अब शत्रु को तय करना है कि किस पार्टी से चुनाव लड़ेगें क्योंकि बीजेपी को छोड़कर वो सभी पार्टियों के लिए मोदी विरोध की वजह से लोकप्रिय बने हुए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.