City Post Live
NEWS 24x7

पप्‍पू यादव पर मुजफ्फरपुर में जानलेवा हमला, दहाड़ मार रोते बिलखते दिखे पप्पू यादव

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पप्‍पू यादव पर मुजफ्फरपुर में जानलेवा हमला, दहाड़ मार रोते बिलखते दिखे पप्पू यादव

सिटी पोस्ट लाइव : जाप के संरक्षक पप्पू यादव ने मधुबनी में तीन महीने के अन्दर अपराध पर काबू पा लेने का दावा किया. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि या तो अपराधी सुधर जायेगें या फिर मारे जायेगें. लेकिन उसके कुछ घंटे बाद पप्पू यादव एक भावुक बच्चे की तरफ रोते बिलखते देखे गए. जिस तरह से पप्पू यादव रो रहे थे बिलख रहे थे, उसे सुनकर आपको ये विश्वास नहीं होगा कि तीन महीने में अपराध नियंत्रण कर लेने का दावा कर लेनेवाले बाघ बहादूर पप्पू यादव हैं.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के खबड़ा में मधुबनी जा रहे सांसद पप्‍पू यादव पर हमला हो गया है. पप्पू यादव यादव जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) द्वारा मधुबनी से पटना तक की पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जा रहे थे. पप्पू यादव के अनुसार बन्दूक, लाठी भाले से लैश कुछ अपराधियों ने उनके ऊपर काहनक हमला कर दिया. सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान न होते तो आज उनकी हत्‍या कर दी जाती . नौबत गोली चलाने तक की आ गई थी . रास्‍ता रोक अटैक करने वालों के हाथों में लहराते हुए पिस्‍तौल थे . पप्‍पू कह रहे हैं – उनके काफिले में साथ में जितनी भी गाडि़यां थीं, सबों के शीशे फोड़ दिए गए हैं . मोबाइल को नष्‍ट कर दिया गया है . उनका अपना मोबाइल भी टूट गया है.

पप्‍पू ने कहा – बस किसी तरीके से जान बची है . आज 6 सितंबर को वे पटना से मधुबनी के बासोपट्टी के लिए निकले थे . पप्‍पू कह रहे हैं – कई जगहों पर उन्‍हें हमले के पहले भी रोकने की कोशिश की गई . पर मुजफ्फरपुर के खबड़ा का अटैक प्राणघातक था . हमलावरों ने मोटरसाइकिल से दूर तक पीछा कर रोड़ेबाजी की . रास्‍ता बदल कर वे अब आगे बढ़ रहे हैं.

यादव बता रहे हैं – उन्‍होंने अटैक की खबर देने के लिए एसपी से लेकर आईजी तक से संपर्क साधने की कोशिश की. सहयोगी के फोन से कॉल किया जा रहा था. लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. फिर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बताने को हरेन्‍द्र सिंह को फोन किया, जिन्‍होंने कॉल रिसीव किया और मुख्‍यमंत्री को बताने की बात कही.

मधेपुरा सांसद कह रहे हैं कि उन पर किया गया अटैक पहले से प्‍लान किया मालूम हो रहा है. निश्चित तौर पर इसमें ब्रजेश ठाकुर के गुंडे शामिल रहे होंगे . मुजफ्फरपुर महापाप की लड़ाई लड़ने के कारण धमकी दी जा रही थी . अब चूंकि वे इस महापाप के खिलाफ नारी सुरक्षा को लेकर ही पदयात्रा शुरु करने जा रहे थे, इसलिए अटैक को अंजाम दिलाया गया . लेकिन पप्पू यादव अपने ऊपर हुए हमले से इस तरह से हिल जायेगें ये उम्मीद तो किसी ने नहीं की थी.बच्चों की तरह बिलख बिलख कर रोते दिखे पप्पू यादव .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.