City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा : ज़िला प्रशासन द्वारा फिल्म प्रमोशन को रोके जाने से रवि किशन बेहद दुखी

बलात्कार के ख़िलाफ़ जागरूकता अभियान को अनुमति के बावजूद रोका

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नालंदा : ज़िला प्रशासन द्वारा फिल्म प्रमोशन को रोके जाने से रवि किशन बेहद दुखी

सिटी पोस्ट लाइव : बलात्कार मुक्त भारत अभियान को लेकर खुद रवि किशन द्वारा बनाई गई फ़िल्म सनकी दरोगा आगामी 7 सितंबर को बिहार झारखंड में रिलीज हो रही है. इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों रवि बिहार के विभिन्न शहरों में अभियान चला रहे हैं. इसी अभियान के तहत मंगलवार को पापा ऐंड अजेंसी के सौजन्य से बिहारशरीफ में रोड शो और कबड्डी मैच का आयोजन किया गया था. आयोजको ने इसके लिए लिखित परमिशन भी लिया था. लेकिन मंगलवार को नियत समय से एक घंटे पहले अचानक जिला प्रशासन ने इस पर रोक लगा दी और मैदान से टेंट और बैनर पोस्टर उतरवा दिया. इससे आयोजकों को भारी नुकसान तो हुआ ही साथ ही रवि किशन के फैंस को भी निराशा हाथ लगी और वे आक्रोशित भी थे.

जिला पदाधिकारी के इस रवैये से निराश रवि किशन ने अपनी टीम अभिनेत्री अंजना सिंह, अभिनेता मनोज टाईगर, पप्पू यादव, प्रचारक उदय भगत और सर्वेश कश्यप के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. जिलाधिकारी से आधे घंटे की मीटिंग के बाद रवि किशन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे जिलाधिकारी के इस निर्णय से निराश हैं उन्हें बिहारशरीफ आकर बेहद दुःख हुआ है कि वे अपने फ़ैन्स से नहीं मिल पाये. उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी ने भारी भीड़ की संभावना से यह निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि आप बड़े स्टार हैं आपके लिए जो भीड़ इकट्ठा होगी उसे संभालने में हम असमर्थ हैं. किसी और दिन अगर यह अभियान बिहारशरीफ में करना चाहे तो वे खुद सहयोग करेंगे. अंत में रवि किशन ने बताया मुझे समझ नहीं आया की माननीय ज़िलाधिकारी ने ये निर्णय क्यूँ लिया.

ज़िला प्रशासन के इस रवैए से मैं बहुत दुःखी हूँ. पीआरओ सर्वेश कश्यप ने बताया ज़िला प्रशासन के इस निर्णय से रवि किशन समेत पूरी टीम दुःखी है, मुम्बई से आए इतने नामचीन कलाकार का ऐसे बेरंग लौट जाना कहीं न कहीं बिहार के लिए दुखद है और यहाँ के अधिकारियों के ख़िलाफ़ अविश्वास पैदा करती है. हमारे आयोजक पिछले कई दिनों से लगातार तैयारी कर रहें थे. उन्हें भारी नुक़सान का सामना करना पड़ा. बता दें रवि किशन ने ‘सनकी दरोगा’ का निर्माण बलात्कार मुक्त भारत अभियान के तहत किया है. रवि किशन का मानना है कि सनकी दरोगा देखने के बाद अगर ऐसी मानसिकता वाले कुछ लोग भी सुधरेंगे, तो ये हमारी कामयाबी मानी जाएगी. रवि किशन ने फिल्म के प्रोडक्शन और राइटिंग का काम किया है. जबकि फिल्म का निर्देशन सेफ किदवई ने किया है.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.