City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव के ट्विट का जेडीयू ने दे दिया जबाब-अनपढ़ भी अंग्रेजी में नैतिकता बखान रहे हैं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में राजनीति ट्विटर के जरिये हो रही है. ट्विटर अपने विरोधियों पर हमले के लिए सबसे बड़ा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है. मुद्दा कोई भी हो ट्विटर के जरिये ही उछाला जाता है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तकरीबन हर मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर ट्विटर के जरिये ही निशाना साधते हैं. शायद ही कोई ऐसा दिन होगा कि तेजस्वी यादव ट्वीट नहीं करते. आज 2 सितंबर रविवार को फिर तेजस्वी ने जब अंगरेजी में ट्वीट किया तो जेडीयू ने पलटवार किया हिंदी में . तेजस्वी यादव के इस अंग्रेजी स्टाइल पर जेडीयू  प्रवक्ता संजय सिंह पलटवार किया है.

संजय सिंह ने तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए ट्विट किया कि बिहार में घोटालों की जननी बनने का कलंक आपके परिवार के शासनकाल के नाम. 15 साल तक भ्रष्टाचार पर बिना संज्ञान लिए अपराधियों को सामाजिक न्याय की चादर से ढंकने वाले अशिक्षित भी अब अंग्रेजी में नैतिकता बखान रहे हैं.

दरअसल, आज तेजस्वी ने अंग्रेजी में नीतीश शासन पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर जो लिखा उसा हिंदी अनुवाद है कि पिछले एक साल में बिहार में इतने सारे बड़े घोटालों का पता चला, लेकिन सभी तथाकथित कार्रवाई के बाद, हमेशा अपराधी हमेशा पियून, क्लीनर, टाइपिस्ट, कंप्यूटर ऑपरेटर और स्क्रैप विक्रेताओं के रूप में पाए जाते थे. यह नेता और अधिकारियों के लिए सुशासन की “सु” रक्षा है- असली कल्पित.

तेजस्वी के इसी ट्वीट पर संजय सिंह ने पलटवार किया है. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव प्रेस कांफ्रेंस कम करते हैं और ट्विटर के जरिये सरकार पर हमला ज्यादा करते हैं. अब जेडीयू ने भी उनके हर ट्विट का जबाब ट्विट के जरिये देने लगा है. तेजस्वी और जेडीयू प्रवक्ताओं के ट्वीट पर अक्सर सियासी  बवाल मचता रहता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.