City Post Live
NEWS 24x7

पटना के फुलवारी में दिनदहाड़े मर्डर, युवक को सरेयाम अपराधियों ने गोद दिया

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :राजधानी में अपराधियों का हौसला किस कदर बुलंद है इसका एक ट्रेलर आज फिर पटना में दिखा है. बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पटना के फुलवारीशरीफ में एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार फुलवारी टमटम पड़ाव के ख़लीलपुरा मोड़ पर बाइक सवार युवक को बदमाशों ने चाकुओं से गोद गोद कर मार डाला. शहर के सबसे भीडभाड वाले व्यस्त इलाके में एक युवक के साथ कुछ बदमाशों का विवाद हो गया. बेखौफ बदमाश ने युवक पर सरेयाम हमला कर चाकू से उसे गोद गोद कर मार डाला. लोग चाकू से गोद गोदकर की जा रही हत्या देखकर हिल गए.ऐसा लगा जैसे किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो, जहाँ कुछ बदमाश किसी की हत्या के सीन का फिल्मांकन कर रहे हों. दिनदहाडे हत्त्याकांड इस तरह से हत्या कर बदमाशों ने फुलवारीशरीफ पुलिस की औकात बता दी है.

सबसे बड़ी बात, जहाँ हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है ,वहां से कुछ ही फर्लांग पर फुलवारीशरीफ डीएसपी कार्यालय है. टमटम पड़ाव पर दिनदहाड़े हत्या से इलाके में अफरा तफरी मच गई. मौके पर जबतक पुलिस पहुंची बुरी तरह से घायल युवक तड़पता रहा. खून से लथपथ युवक को किसी ने अस्पताल ले जाने की हिम्मत नहीं दिखाई. पुलिस उसे अस्पताल तो ले गई लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी.. युवक दम तोड़ चूका था. मृतक की शिनाख्त गोलू यादव के रूप में हुई है. उसकी उम्र 25 वर्ष है. उसके पिता का नाम  ललित यादव यूपी के बलिया के बड़री उसरा थाना नगरा के निवासी हैं.मृतक अपने साला भूपेंद्र यादव के साथ बिरला कॉलोनी में लाल बाबू यादव के मकान में बतौर किराएदार रहता था. बिरला कॉलोनी में ही दोनों साला बहनोई स्टेनलेस स्टील की दुकान चलाते थे. मृतक के साला भूपेंद्र की माने तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल बरामद कर तहकीकात करने में जुटी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ब्लू रंग का हीरो होंडा साइन बाइक ख़लीलपुरा मोड़ के पास बदमाशों की गाड़ी से टकरा गई. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ . देखते ही देखते बाइक सवार युवक पर बाद्माशों ने चाकू से हमला शुरू कर दिया. चाकू के वार के हमले से बाइक सवार वहीं गिरकर तड़पने लगा और लोगों में अफरा तफरी मच गई. हत्या की वारदात के बाद अपराधी निकलने में कामयाब हो गए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.