City Post Live
NEWS 24x7

सहारा इंडिया के पटना दफ्तर में पहुँच रहे हैं निवेशक, दबाव में लौटाया जा रहा है लोगों का पैसा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सहारा इंडिया में अगर आपने अपने खून पसीने की कमाई को निवेश किया है तो सावधान हो जाइए. आपका पैसा वापसी की गारंटी नहीं है.ब्याज की बात तो दूर आपका मूलधन वापस करने की स्थिति में भी सहारा इंडिया नहीं है. सहारा इंडिया अखबारों में विज्ञापन देकर ये साफ़ कर चूका है कि उसके पास आपका पैसा लौटाने के लिए धन नहीं है. केवल इतना ही नहीं बल्कि सहारा इंडिया ने आपको धमकी भी दे चूका है कि ज्यादा शोरगुल मचाएगें तो आपका नुकशान हो जाएगा. यानी आपका पैसा डूब जाएगा.

सहारा इंडिया एक तो अपने निवेशकों का पैसा नहीं लौटा रहा है दूसरी तरफ धमकी भी दे रहा है. बिहार सरकार सहारा इंडिया के ऊपर लगातार दबाव बना रही है.लेकिन उस दबाव के वावजूद सहारा इंडिया के द्वारा अखबारों में विज्ञापन देकर निवेशकों को धमकाया जाना ये दिखाता है कि केवल सरकारी दबाव में आपका पैसा वापस नहीं होनेवाला. आपको खुद अपना पैसा वापस लेने के लिए सहारा इंडिया पर चढ़ाई करना पड़ेगा. वैसे भी नॉन बैंकिंग पर भरोसा करने की गलती आप कर चुके हैं ,अब पैसा निकालने में चूक गए तो हमेशा के लिए अपना सबकुछ लूटा बैठेगें. इसलिए यहीं वक्त है, दबाव बनाइये और अपना पैसा निकाल लीजिये.

बिहार के कोने कोने से खबर आ रही है कि निवेशक सहारा इंडिया के एजेंटों के पीछे अपना पैसा वापस लेने के लिए पड़ चुके हैं. सहारा इंडिया के दफ्तर में पहुँच कर हंगामा कर रहे हैं. लेकिन पैसा उनका ही वापस हो पा रहा है कि जिनकी जान पहचान पुलिस और प्रशासन में है. जिन लोगों की मदद पुलिस नहीं कर रही है या कोई बड़ा प्रशासनिक अधिकारी नहीं कर रहा, सहारा इंडिया पैसा वापस नहीं कर रहा, निवेशक एजेंटों के पीछे पड़े हैं. एजेंट भागे फिर रहे हैं. जाहिर है लोगों को अपना पैसा डूब जाने का भय सता रहा है. लेकिन सिटी पोस्ट लाइव निवेशकों को यह बताना चाहता है कि सहारा इंडिया के छ्होटे कर्मचारी या फिर एजेंट के साथ मारपीट करने से आपका पैसा वापस नहीं होनेवाला क्योंकि उनके अधिकार क्षेत्र में आपका पैसा लौटना नहीं है.सहारा इंडिया के एजेंट और कर्मचारी तो खुद डरे सहमे हैं . वो अपना पैसा ही वापस नहीं ले पा रहे.

निवेशकों का फोन लगातार सिटी पोस्ट लाइव के दफ्तर में आ रहा है. वो पूछ रहे हैं कि क्या वाकई उनका पैसा डूब गया है? सिटी पोस्ट लाइव के पास उनके इस सवाल का जबाब नहीं है. सहारा इंडिया अखबारों में विज्ञापन छपवाकर खुद जबाब दे चूका है. ऐसे में सहारा इंडिया में आगे निवेश करना खतरे से खाली नहीं है. जो पैसा आप जमा कर चुके हैं, उसे निकाल लेने में ही समझदारी है. जो सेविंग्‍स मैच्‍योर हो गए हैं, उन्‍हें वापस लेने का जुगाड़ लगाइए. पुलिसवालों से संपर्क करिए और अपना धन वापस निकालिए. अगर अपने पैसे को आगे निवेश करने के झांसे में आप आ गए तो समझिये , आपका पैसा डूब गया.

सहारा इंडिया से रुपये वापस लेना है तो अभी से जुट जाइए. बिहार सरकार ने सहारा इंडिया के परेशान निवेशकों के लिए खास प्‍लेटफार्म बनाया है . इकोनॉमिक ऑफेंस यूनिट ( आईओयू) को एक्टिव किया है . अपनी शिकायतें सरकार के पास दर्ज कराइए. सरकार आपकी शिकायतों के आधार पर सहारा इंडिया के खिलाफ मुक़दमा दायर करने जा रही है.बिहार सरकार के इस तेवर से सहारा इंडिया परेशान है और वह मुक़दमा दायर करने के लिए आगे आ रहे लोगों का पैसा लौटा भी रहा है.लोग अब जिलों से सहारा इंडिया के पटना दफ्तर पहुँचने लगे हैं. सहारा इंडिया के पटना बोरिंग रोड चौराहे पर स्थित ऑफिस में पहुँचने लगे हैं. लोगों के पैसे वापस भी हो रहे हैं. बड़ी संख्‍या में लोग सहारा इंडिया के पटना ऑफिस में आ रहे हैं. लोगों का हिसाब किताब क्लियर करने के लिए कंपनी के बड़े बड़े अधिकारी पटना पहुँच चुके हैं.चुपके से लोगों का हिसाब किताब कर रहे हैं. इसबार अगर आप चूक गए तो पता नहीं आपका पैसा कब मिलेगा?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.