City Post Live
NEWS 24x7

आरा में महिला को नंगा घुमाने का मामला: तेजस्वी ने सीएम से माँगा इस्तीफा तो जेडीयू ने कहा आरोपी आरजेडी नेता

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला अब पूरी तरह से राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर  ट्वीट कर हमला बोला है.उन्होंने कहा है  कि –‘मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो राजभवन पहुंचिए. नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई. इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गयी. नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुँचिये’.

 इस बीच इस मामले में पुलिस द्वारा आरजेडी नेता समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी के बाद जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है. नीरज ने कहा कि एकतरफ तेजस्वी के लोग महिलाओं को नंगा कर बीच सड़क पर परेड करा रहे हैं और तेजस्वी यादव को शर्म आ रही है. नीरज ने कहा कि पहले अपने नेताओं के बेशर्मी पर शर्म करिए ट्विटर बॉय फिर घटना पर. नीरज ने कहा कि पुलिस ने अपना काम किया है. 12 घंटे के अंदर अभियुक्त पकडे गए हैं. महिला को नंगा कर परेड कराने वाले गैंग का सरगना आरजेडी का नेता है.

सोमवार को भोजपुर जिले के बिहियां में एक युवक का शव मिलने के बाद लोगों ने जम कर बवाल काटा था. रेलवे स्टेशन के पास शव मिलने के बाद लोगों ने हत्या का आरोप लगा कर न सिर्फ एक महिला को पीटा बल्कि महिला को हत्या के आरोप में नंगा कर बीच सड़क पर दौड़ा दिया.बिहिया रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था. लोगों का आरोप था कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है. इसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गये औैर जमकर बवाल काटा. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे एक आरजेडी का नेता कौशल यादव भी शामिल है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.