City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव की सेहत लगातार हो रही है खराब, तेजस्वी यादव हुए व्याकुल और परेशान

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : “मैं आज अपने पिता लालू प्रसाद से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में मिला. उनके गिरते स्वास्थ्य और बढ़ते इन्फेक्शन को देख कर मन व्याकुल हो रहा है. मैं प्रार्थना करता हूँ कि मेरे पिताजी की तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए. स्पेशल डॉक्टर की निगरानी में उनका स्वास्थ्य तेजी से बेहतर हो सके”. यह व्यथा है आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव का .तेजस्वी  यादव ने अपने पिता लालू यादव से मिलने के बाद यह दिल को छू लेनेवाला ट्विट किया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने मुंबई पहुंचे हैं. लालू प्रसाद अभी इसी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में तेजस्वी ने अपने पिता लालू प्रसाद के हेल्थ का जायजा लेने पहुंचे हैं.तेजस्वी ने अपने पिता से मिलने के बाद उनके स्वास्थ्य पर चिंता जताई है.

तेजस्वी यादव ने अस्पताल से जो तस्वीर पोस्ट की है उसमे लालू प्रसाद हॉस्पिटल के बीएड पर लेटे हुए हैं. और तेजस्वी उनके ही बगल में बैठे हैं. तेजस्वी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि मैं आज अपने पिता लालू प्रसाद से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में मिला. उनके गिरते स्वास्थ्य और बढ़ते इन्फेक्शन को देख कर मन व्याकुल हो रहा है.

तेजस्वी ने लिखा है कि मैं प्रार्थना करता हूँ कि मेरे पिताजी की तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए. स्पेशल डॉक्टर की निगरानी में उनका स्वास्थ्य तेजी से बेहतर हो सके., इसके लिए तेजस्वी ने प्रार्थना की है. तेजस्वी यादव के इस पोस्ट से लालू समर्थक बहुत व्याकुल हो उठे हैं. वो अपने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इश्वर से उने स्वस्थ होने की कामना मांग रहे हैं.

गौरतलब है कि रांची  हाईकोर्ट ने 27 अगस्त तक लालू प्रसाद के औपबंधिक जमानत की अवधि को आगे बढ़ा दिया है. इससे पहले हाईकोर्ट ने 11 मई को लालू को छह सप्ताह की अस्थायी जमानत प्रदान की थी जिसे फिर से 20 अगस्त तक बढ़ा दिया गया था. लालू के सबसे करीबी आरजेडी विधायक भोला यादव ने बताया कि लालू प्रसाद का इस समय मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है. इसको देखते हुए लालू प्रसाद की प्रोविजनल बेल की अवधि झारखंड उच्च न्यायालय ने 27 अगस्त तक बढ़ा दी है. साथ ही, जमानत पर इलाज करा रहे लालू प्रसाद की जमानत अवधि बढ़ाये जाने के मामले में अगली सुनवाई हाईकोर्ट में 24 अगस्त को होगी.गौरतलब है कि लालू यादव पिछले 6 महीनों से बीमार चल रहे हैं. उनकी हालत सुधारने की बजाय लगातार खराब होती जा रही है. लालू यादव सजायाफ्ता होने की वजह से मीडिया से तो दूर हैं ही साथ ही उनके स्वास्थ्य खराब होने से आरजेडी के नेता कार्यकर्त्ता काफी दुखी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.