City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार में अपराधियों के हौसते बुलंद, दिनदहाड़े प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों के हौसले इसकदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े वे किसी की भी हत्या करने से पीछे नहीं हटते हैं. ताजा मामला वैशाली का है, जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने सोमवार को प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के जंदाहा प्रखंड घटी है. जानकारी के मुताबिक प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े तीन गोलियां मारी दी. जिससे उनकी मौत हो गयी. हत्या करने के लिए अपराधियों ने पूरी तैयारी की हुई थी, जब प्रखंड प्रमुख जंदाहा थाना के जंदाहा प्रखंड परिसर स्थित कार्यालय से निकल रहे थे. इसी दौरान ताक लगाये बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख मनीष को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए. मनीष को अपराधियों ने तीन गोलियां मारी. गोली लगने से घायल प्रमुख को इलाज के लिये आनन-फानन में हाजीपुर के एक निजी हॉस्पीटल लाया जा रहा था कि उनकी रास्ते में ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक वो एक सप्ताह पहले ही प्रखंड प्रमुख बने थे.

गोलीबारी की इस घटना से प्रखंड परिसर में अफरातफरी मच गई. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है. इससे पहले सोमवार को ही बिहार के भोजपुर में अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की लूट के दौरान गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं. बताते चलें पिछले कुछ दिनों में बिहार में अपराधियों ने कई ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है. जिसका पुलिस ने अबतक पर्दाफाश नहीं कर सकी है. चाहे वो जमुई में हुई हत्या हो या नालंदा में मुखिया की गोली मारकर हत्या. अपराधी बड़ी आसानी से बड़ी घटनाओं को अंजाम दे कर निकल जाते हैं. लेकिन बिहार पुलिस बस हाथ पर हाथ धरे तमाशा देखती रहती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.