City Post Live
NEWS 24x7

घर में घुसकर ITBP जवान की पत्नी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

दुसरे दिन फिर अगवा कर सुनसान जगह पर किया कुकर्म

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

घर में घुसकर ITBP जवान की पत्नी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

सिटी पोस्ट लाइव : देश में इनदिनों लगातार महिलाओं के साथ कुकर्म की घटनाएं सामने आ रही है. जहां बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में महिलाओं और बच्चियों के यौन शोषण की घटना ने लोगों को झकझोर दिया है. वहीँ एक ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली में सामने आई है. जहां आईटीबीपी जवान की पत्नी से घर में घुसकर छह लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के 4 आरोपियों की पहचान हो चुकी है लेकिन दो अब की पहचान बाकी है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की मेडिकल जांच कराई है. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति पंचकूला में आईटीबीपी फोर्स में तैनात है. अभी उनकी ड्यूटी दिल्ली में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का आरोप है कि 5 अगस्त को उसके गांव के माजिद, कासिम, काला व नजीर जबरन दो अन्य लोगों के साथ उसके घर में घुस आए थे. तब आरोपियों ने उसके साथ रेप किया. महिला का आरोप है कि जाते हुए आरोपियों ने किसी को वारदात के बारे में बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. इसके अगले दिन फिर आरोपी उसके घर में दाखिल हो गए, जिसके बाद उसने जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की. विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली. महिला का आरोप है विरोध के बावजूद आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर उसका घर से अपहरण कर लिया.

इसके बाद मोटरसाइकिल पर बीठाकर आरोपी उसे अनजान जगह ले गए, जहां उसके साथ फिर गैंगरेप किया गया. जिसके बाद घटना की पूरी जानकारी अपने पति को दी. एसएचओ बिलासपुर रमेशचंद ने आरोपियों पर गैंगरेप का केस दर्ज कार्रवाई में जुट गए हैं. गौरतलब है कि पहले तो महिलाएं दिल्ली की सड़कों पर सुरक्षित नहीं थी. लेकिन अब घरों में भी सुरक्षित नहीं दी. महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म फिर अगवा कर दुबारा दुष्कर्म की इस घटना ने लोगों को सोंचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या सच में महिलाएं राजधानी में सुरक्षित हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.