City Post Live
NEWS 24x7

बिहार बंद : पूरे राज्य में दिख रहा है बामदलों के बंद का जोरदार असर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार बंद को लेकर राज्य के हर जिले में बंद समर्थकों का विरोध प्रदर्शन शुरू हो चूका है. दरभंगा में वामदलों के बिहार बंद का असर सुबह से ही दिखने लगा है. कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस को रोक दिया है. कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं. ट्रेन के रोके जाने से लहेरियासराय स्टेशन पर यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  मधुबनी भाकपा माले का बिहार बंद का असर दिखने लगा है. बंद समर्थकों ने ट्रेनों के परिचालन को ठप कर दिया है.  मुजफ्फरपुर कांड के खिलाफ है बिहार बंद का आह्वान किया गया है. मधुबनी बालिका गृह की जांच जज की निगरानी में कराने की मांग हो रही है. इसके साथ ही साथ मुजफ्फरपुर कांड के खिलाफ भी हंगामा हो रहा है.

उधर जहानाबाद में भी बिहार बंद का तगड़ा असर दिख रहा है. भाकपा माले ने बिहार बंद को लेकर सड़क से रेलवे तक को ब्लॉक कर दिया है. बंद समर्थकों ने पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस को दिया है.सरकार के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार बंद का भोजपुर जिले में तगड़ा असर देखने को मिल रहा है. आरा टाउन और बाइपास में भयंकर जाम लग गया है. राजद और लेफ्ट के कार्यकर्ताओं ने आरा-पटना मेन रूट पर परिचालन ठप कर दिया है. घटना के बाद से पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. लोगों से शांति की अपील कर रही है.

गौरतलब है कि आज बिहार बंद है. मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर आज बिहार में भारी प्रदर्शन होना है. वाम दलों ने बिहार में बढ़े महिलों के खिलाफ अपराध और मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप मामले में आज बिहार बंद बुलाया है. इस बिहार बंद को राजद और कांग्रेस का समर्थन मिल जाने से काफी असर दिख रहा है.आरजेडी के नेता कार्यकर्त्ता भी  इस बिहार बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतर चुके हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता कार्यकर्त्ता भी बंद में शामिल हो गए हैं. सुबह से ही बिहार के कई जिलों में बंद का असर दिखने लगा है.

वाम दलों तथा समर्थक पार्टियों ने बंद के ऐतिहासिक होने का दावा किया है.आरजेडी  के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है.प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कौकब कादरी के मुताबिक हमारे लोग बंद में सक्रिय भूमिका निभाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.