City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह बोले -ऐसी तैयारी कीजिये कि शिवसेना-कांग्रेस को हराया जा सके

शिवसेना से बीजेपी का मोहभंग, महाराष्ट्र लोक सभा चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी शुरू

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: महाराष्ट्र और दिल्ली में एकसाथ सरकार चलाने के वावजूद बीजेपी और शिव सेना के बीच घमशान मचा हुआ है. अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिव सेना ने वोटिंग में भाग नहीं लेकर ये साफ़ कर दिया था कि वह बीजेपी से खुश नहीं. वहीं  अब बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने भी शिव सेना के वगैर महाराष्ट्र में चुनाव लड़े  जाने का संकेत दे दिया है.गौरतलब है  कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना ने पहले तो प्रस्‍ताव के विरोध में वोट करने के लिए व्हिप जारी किया था लेकिन बाद में व्हिप वापस ले लिया था. इतना ही नहीं शिवसेना नेताओं ने संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण की भी जमकर तारीफ की थी.

सरकार में रहते हुए सरकार का साथ नहीं देने और विरोधी पक्ष की तारीफ़ किये जाने से बीजेपी शिव सेना से बेहद खफा है . महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं और विधानसभा की 288 सीटें हैं. दोनों ही जगहों पर शिवसेना और बीजेपी के बीच तालमेल है. इतना ही नहीं बीएमसी में भी दोनों ही दलों के गठबंधन की सरकार है. लेकिन महाराष्ट्र के दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने लोक सभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत दे दिया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों में महाराष्ट्र की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए संगठन को मजबूत करने का निर्देश देते हुए कहा कि राज्य  में बीजेपी की स्थिति इतनी मजबूत होनी चाहिए कि अगर शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर भी चुनाव लड़ें तो बीजेपी को ना हरा सकें. पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से चुनावों की तैयारी के ‘एक बूथ 25 यूथ’ के फॉर्मूले पर काम करने का निर्देश देते हुए कहा कि हर बूथ से बाइक रखने वाले 5 लोगों को जोड़ा जाए. हर बूथ में मंदिर, मस्जिद और उनके संचालकों के नाम भी होने चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि चाहे लोकसभा का चुनाव हो या फिर विधानसभा का, बीजेपी को कम से कम 51 फीसदी वोट मिलने का लक्ष्य तय करते हुए काम करना होगा. उन्होंने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता सक्रिय होकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं. और सभी लाभार्थियों की लिस्ट तैयार करें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.