City Post Live
NEWS 24x7

इसबार पुलिसवाले का रिश्तेदार ही हो गया पटना पुलिस की गुंडागर्दी का शिकार

पुलिसवालों ने अपने ही महकमे के एक अधिकारी के साले को धो दिया, बाल बाल बचा जेल जाने से

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस केवल आम आदमी के लिए ही खतरा नहीं है. अब पटना पुलिस पुलिसवालों के लिए भी खतरा बन गई है. जब आदत बिगड़ गई है तो क्या फर्क पड़ता है सामनेवाला कौन है ? अब एक शब्जी विक्रेता के नाबालिग मासूम बच्चे को एक खूंखार अपराधी साबित कर उसे जेल भेंज दिए जाने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है, इस बीच एक न्य पुलिसिया गुंडागर्दी का मामला सामने आ गया है .इस बार शिकार आम आदमी नहीं बल्कि खुद एक दारोगा का साला  हुआ है.

इस बार फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस की गुंडागर्दी सामने आई है है. पिछले दिनों फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र से एक युवती गायब हो गई. आरोप एक युवक पर लगा. लेकिन पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी. जब ऊपर से आरोपी को पकड़ने के लिए ज्यादा दबाव बना तो  फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस एक  युवक को घर से उठा लाई .उससे जुर्म कबूल करवाने के लिए जमकर थर्ड डीग्री दी.बाद में पता चला कि उस लडके का उस मामले से कोई लेनादेना ही नहीं है. यह लड़का कोई और नहीं बल्कि एक दारोगा का साला  है जो 10 दिन पहले अपनी दीदी की ससुराल आया था.

18 साल के इस छात्र मोबिन को युवती के गायब होने के मामले की जानकारी तक नहीं थी. इसके बावजूद पुलिस वालों ने उसे ही आरोपी मानकर बगैर जांच के उसके ऊपर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर दिया. छात्र मोबिन को पुलिस ने थाने की हाजत में बंद कर रखा था. जब गायब युवती के परिजनों ने खुद पुलिस वालों को गलत युवक को पकड़कर ले आने का अहसास कराया तब जाकर इस नौजवान की जान बची .फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस ने मोबिन को निर्दोष मानकर छोड़ तो दिया लेकिन वगैर किसी अपराध के उसे थर्ड डीग्री देनेवालों का कुछ नहीं बिगड़ा. फिर इन्हें आगे भी ऐसी गुंडई करने से भला कौन रोक पायेगा ? मोबिन की बहन के पति खुद पुलिस अधिकारी है लेकिन वह चाह रही है कि ऐसे पुलिसवालों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वह इस घटना के बाद सदमे में है क्योंकि उसका बेकसूर भाई  मोबिन उसी से मिलने आया था .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.