City Post Live
NEWS 24x7

17 और 18 जुलाई को माओवादियों का बिहार-झारखंड बंद, पुलिस अलर्ट

 आपरेशन ग्रीन हंट और  पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों पर जुल्म किये जाने के विरोध में यह बंद आहूत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : 17 और 18 जुलाई को झारखंड-बिहार बंद का एलान किया गया है. यह बंद का एलान  नक्सली संगठन भाकपा माओवादी नक्सलियों ने किया है. बंद का पोस्टर जारी कर माओवादियों ने अपने बिहार-झारखण्ड बंद की सूचना दी है. इस जारी पोस्टर में कहा गया है कि  आपरेशन ग्रीन हंट और  पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों पर जुल्म किये जाने के विरोध में यह बंद आहूत किया गया है.

बंद के पोस्टर के माध्यम से सब्जी बेचने वालों सेलेकर ऑटो चालकों तक को भी बंद के दौरान सहयोग नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है.पोस्टर में कहा गया है कि जो लोग बंद का समर्थन नहीं करते हैं तो सजा और दंडात्मक कार्रवाई के लिए तैयार रहें. नक्ससलियों ने टीपीसी मुर्दाबाद और आरसीसी मुर्दाबाद का नारा अपने पोस्टर में दिया है. नक्सलियों ने एंबुलेंस और दूध  को बंद से मुक्त रखा है. नक्सली बंदी को लेकर पुलिस मुख्यालय से सभी जिलों के एसपी को सर्तक रहने को कहा गया है.

इस बंद को लेकर रेलवे ने भी अलर्ट जारी किया है. गौरतलब है कि हाल के दिनों में नक्सलियों ने अपने बंद के दौरान ट्रेनों को अपना निशाना बनाया है. इस नक्सली बंद का असर सुबह से ही दिखने लगा है. जगह जगह पर नक्सल प्रभावित ईलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.हालांकि पुलिस मुख्यालय ने पुलिस फ़ोर्स को भी बंद के दौरान नक्सली हमले को लेकर सावधान रहने की एडवाइजरी जारी किया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.