City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, खतरे में पड़ सकती है उनकी विधायकी

तेजस्वी यादव पर अपने करोड़ों रुपये के व्यापार की जानकारी चुनाव आयोग से छिपाए जाने का आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : लालू यादव के राजनीतिक वारिश,विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढनेवाली है. उनकी विधान सभा की सदस्यता जा सकती है. गौरतलब है कि उप-मुख्यमंत्री,बीजेपे के नेता सुशिल कुमार मोदी ने पिछले दो दिनों में दो बड़े आरोप तेजस्वी यादव पर लगाए हैं. पहले आरोप में उन्होंने तेजस्वी को जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के बिहार में हैंडलिंग एंड स्टोरेज एजेंट बताया.मोदी ने कहा कि यह काम वह पिछले छह वर्षों से करते आ रहे हैं, लेकिन चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में उन्होंने इसका जिक्र नहीं किया है. मोदी ने अपने दूसरे खुलासे से  जांच एजेंसियों को तेजस्वी के खिलाफ नया हथियार दे दिया है. उन्होंने अवैध तरीके से पटना में कीमती 255 डिसमिल जमीन हथियाने के सबूत जारी कर लालू परिवार की मुश्किल बढ़ा दी है.

जिंदल स्टील के साथ तेजस्वी के कारोबार के नए खुलासे से तेजस्वी की मुश्किलों का बढ़ना तय है. राजनीति के जानकारों का कहना है कि  चुनाव आयोग में शिकायत जाने पर तेजस्वी की विधानसभा सदस्यता भी जा सकती है. हालांकि सुशील मोदी ने ऐसा करने से इनकार करते हुए कहा है कि वो एक  राजनीतिक व्यक्ति हैं और अपनी बात पब्लिक फॉर्म में रख दिया है. उनका चुनाव आयोग में जाने का कोई ईरादा नहीं है. लेकिन साथ ही ये भी कहकर तेजस्वी की मुश्किलें बढाने का ईशारा कर दिया कि  अगर जांच एजेंसियां हमसे सहयोग मांगेगी तो उसमें पीछे नहीं रहेंगे.जाहिर है यह मामला भले सुशिल मोदी चुनाव आयोग में लेकर नहीं जाएँ, कोई न कोई विरोधी यह काम जरुर कर देगा. सूत्रों के अनुसार चुनाव आयोग ने इस आरोप पर संज्ञान ले सकता है. अगले एक दो दिनों में चुनाव आयोग द्वारा तेजस्वी को नोटिस जारी किया जा सकता है.

तेजस्वी ने सुशील मोदी के आरोपों का जबाब तो नहीं दिया लेकिन इतना जरुर कहा कि सुशिल मोदी झूठे हैं. वो एक ही टेप को वह बार-बार बजा रहे हैं.उन्होंने कहा कि  कारोबार-व्यापार पर सिर्फ मोदी और बीजेपी का एकाधिकार नहीं है. व्यापार कोई भी कर सकता है. लेकिन ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपने व्यापार को चुनाव आयोग से छिपाया ,तेजस्वी ने कोई जबाब नहीं दिया .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.