City Post Live
NEWS 24x7

‘क़ानून व्यवस्था, शराबबंदी सब फ़ेल, मुख्यमंत्री खेल रहे है कुर्सी का खेल’

शराब माफ़िया, पुलिस माफ़िया, नीतीश कुमार संपोषित आरसीपी टैक्स माफ़िया

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो जाने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.  तेजस्वी यादव ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में ज़हरीली शराब पीने से 4 लोगों की असामयिक मौत! शराब माफ़िया, पुलिस माफ़िया, नीतीश कुमार संपोषित आरसीपी टैक्स माफ़िया की मिलीभगत से बिहार में 10 हज़ार करोड़ से ज़्यादा का शराब का अवैध कारोबार. क़ानून व्यवस्था,शराबबंदी सब फ़ेल, मुख्यमंत्री खेल रहे है कुर्सी का खेल.

गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के वावजूद दूसरे राज्यों से बड़े पैमाने पर शराब की खेप बिहार पहुँच रही है.पुलिस जितना ज्यादा कारवाई शराब माफिया के खिलाफ कर रही है,उतना ही ज्यादा बड़ा चेहरा शराब के अवैध कारोबार का सामने आ रहा है .शराब माफिया तू डाल डाल तो मैं पात पात की तर्ज पर काम कर रहे हैं.पुलिस शराब पकड़ते पकड़ते थक चुकी है लेकिन शराब माफिया दूसरे रज्यों से लाइ जा रही अपनी शराब की खेप पकडे जाने के वावजूद थम नहीं रहे.

बिहार में शराव का अवैध कारोबार जारी है.लोग भी मानाने को तैयार नहीं.पकडे जा रहे हैं.जेल भी जा रहे हैं लेकिन शराब पीना नहीं छोड़ रहे.अबतक लाखों लोग जेल जा चुके हैं. लोग शराब पी रहे हैं और शराब से मौत का सिलसिला भी जारी है.अभी विगत वर्ष बिहार के रोहतास में जहरीली शराब से 5 लोग की मौत हो गई थी. इसके बाद वैशाली में भी जहरीली शराब से 3 लोग की मौत हो चुकी है. अब ताजा घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले की है, जहां चार दोस्तों की मिलावटी शराब पीने से एक साथ मौत हो गई

तेजस्वी ने जब शराब पर ट्विट किया तो उनके बाकी नेता भी शुरू हो गए. आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने भी ट्विट कर सरकार पर निशाना साध दिया .शक्ति यादव ने ट्विट किया-“ बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत. अंतरात्मा महोदय अब तो मान लीजिए ना. शराब का अवैध कारोबार सरकार के संरक्षण में लगातार जारी है. थोथी दलील से कब तक जनता को भरमाते  रहेंगे. हिम्मत दिखाईये, अंतरात्मा जगाइये. DM, SP को निलंबित करें. पर आप ऐसा करेंगे क्या ?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.