City Post Live
NEWS 24x7

फिर से राजनीति में एक्टिव शरद यादव आज पटना में.

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सिमांचल यात्रा को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सिमांचल यात्रा को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है.अमित शाह से पहले वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव आज मंगलवार को पटना आ गये हैं.शरद यादव पटना में दो दिन रुकेंगे. बुधवार की रात दिल्ली चले जाएंगे.सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के अलावा दुसरे नेताओं से उनकी मुलाकात हो सकती है. मुख्यमंत्री ने पिछली दिल्ली यात्रा के समय उनसे मुलाकात की थी. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव भी उनके दिल्ली स्थित आवास पर गए थे.

शरद यादव सक्रिय राजनीति से लगभग दूर हो गये हैं.ऐसा माना जा रहा है कि स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद वो एकबार फिर से राजनीति में सक्रीय हो सकते हैं. उनके बिहार दौरे का मकसद खुद के लिए भी राजनीत‍िक जमीन की तलाश भी हो सकती है.वे भाजपा के खिलाफ विपक्षी एका पर भी लगे हैं.शरद यादव एक वक्‍त लालू यादव के साथ हुआ करते थे. लालू से रिश्‍ते खराब होने के बाद वे नीतीश कुमार के साथ चले गए थे. बाद में वे जदयू से भी अलग हो गए थे. इसके बाद लंबे समय तक उनकी ओर से कोई राजनीतिक हलचल नहीं हुई. बदले हालात में शरद यादव अपने दोनों पुराने दोस्‍तों लालू यादव और नीतीश कुमार के करीब आ गए हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी दो दिनों के लिए बिहार आने वाले हैं. उनका दौरा सीमांचल के जिले पूर्णिया में है, जहां वे सभा को संबोधित करेंगे। यहां वे अररिया, किशनगंज और कटिहार के पार्टी नेताओं के साथ भी मिलेंगे। उनका बिहार दौरा 23 और 24 सितंबर को है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.