City Post Live
NEWS 24x7

नवादा के गोविंदपुर में गर्लफ्रेंड की हत्या करके शव कुएं में फेका।

13 year old girlfriend was murdered and thrown in a well in Nawada

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट LIVE –  नवादा के गोविंदपुर में एक  मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या करके शव कुएं में फेंक दिया। वारदात के बाद वह फरार हो गया। हत्या के चार दिन बाद शव कुएं से मिला। इसके बाद पूरा मामला सामने आया है। कुएं में पड़े रहने की वजह से शव सड़ गया था, जिसकी दुर्गंध से आसपास काम कर रहे लोगों को इसकी जानकारी मिली।

नाबालिग का शव ले जाते परिजन।

नाबालिग की उम्र 13 साल है। वह जयपुर पुरैनी गांव की रहनेवाली थी। गांव के ही युवक विक्की से उसका प्रेम-प्रसंग बीते साल भर से चल रहा था। शव मिलने की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने विक्की पर ही हत्या का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई। परिजनों का कहना था कि अफेयर के बीच ही किसी विवाद में उसने अमीषा की हत्या कर दी है और सबूत मिटाने के ख्याल से शव को कुएं में फेंक कर फरार हो गया है।

 

चोट के निशान थे।

यह पूरा मामला जयपुर पुरैनी गांव का है। शनिवार को जब गांव के बाहरी इलाके के कुएं से शव मिला तो हड़कंप मच गया। उसके शव पर जगह-जगह  चोट के निशान थे। ग्रामीणों का कहना था कि शव देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या की गई है और फिर उसे यहां फेंक दिया गया है।

 

 

अमीषा के पिता सीताराम प्रसाद ने मामले में गांव के ही संजय राम, उसकी पत्नी बेबी और बेटे विक्की को मुख्य आरोपित बनाया था। यह सभी जयपुर पुरैनी गांव के ही रहनेवाले हैं। इनके साथ रामपुर गांव के सचिन राम का भी नाम आरोपियों में है। शव मिलने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल संजय राम को अरेस्ट कर लिया है।

 

संजय राम का बेटा व मामले का मुख्य आरोपित विक्की अभी भी फरार है ।शव मिलने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल संजय राम को अरेस्ट कर लिया है। संजय राम का बेटा व मामले का मुख्य आरोपित विक्की अभी भी फरार है।शव मिलने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल संजय राम को अरेस्ट कर लिया है।

 

संजय राम का बेटा व मामले का मुख्य आरोपित विक्की अभी भी फरार है।शव मिलने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल संजय राम को अरेस्ट कर लिया है। संजय राम का बेटा व मामले का मुख्य आरोपित विक्की अभी भी फरार है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.