City Post Live
NEWS 24x7

LIC एजेंट पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, 2 बार जबरन करवाया अबॉर्शन.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना सिटी की रहने वाली एक युवती ने LIC असिस्टेंट नरेंद्र कुमार पर शादी का झांसा देकर अपने साथ रेप करने का आरोप लगाया है. पटना सिटी की रहने वाली पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी एलआईसी असिस्टटेंट नरेंद्र कुमार उसको देवघर ले गया था.वहां उसने उसके साथ शादी की.इसके बाद वो दो बार गर्भवती हुई थी. लेकिन, आरोपी ने पहली बार उसे एक दवा खिला दी जिससे गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई. फिर जब वो दूसरी बार गर्भवती हुई तो पटना के एक नर्सिंग होम में आरोपी ने उसका जबरन अबॉर्शन करवा दिया.

युवती की मानें तो एलआईसी एजेंट उसको झारखंड (Jharkhand) के देवघर ले गया था जहां उसने उसके साथ शादी की थी. युवती के पास इसका फोटो भी है.पटना सिटी की रहने वाली यह पीड़िता पटना के फ्रेजर रोड स्थित एक रियल स्टेट कंपनी में टेलीकॉलर का काम करती थी. युवती की मानें तो यहीं पर काम करने के दौरान वर्ष 2017 में उसकी मुलाकात एलआईसी असिस्टेंट नरेंद्र कुमार से हुई थी. पहली मुलाकात के बाद वो प्लॉट बचाने के नाम पर उससे मिला करता था.

फिर उसने युवती को झांसा दिया कि एलआईसी में बड़े-बड़े अधिकारियों से उसकी जान पहचान है, उनके उनके जरिए वो उसकी नौकरी एलआईसी में लगवा देगा. युवती उसकी बातों में फंस गई. फिर एक दो बार मिलने के बाद आरोपी ने उसे एलआईसी के गेस्ट हाउस में बुलाया.युवती का आरोप है कि गेस्ट हाउस में नरेंद्र ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर पिला दी और उसके साथ गलत काम (रेप) दिया. पीड़िता ने जब पुलिस में जाने की बात कही तब आरोपी ने उससे शादी करने का भरोसा दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.