City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में जहरीली शराब से पांच की मौत, एक की आंख की रोशनी गई, कई बीमार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज जिले में जहरीली शराब से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है.गोपालगंज जिले के मोहम्‍मदपुर के कुसहर गांव में एक के बाद एक, पांच लोगों के मरने और कई लोगों के बीमार होने की सूचना से हड़कंप मच गया है. परिजनों के अनुसार मृतकों ने जहरीली शराब का सेवन किया था. घटना के बाद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी गांव पहुंच चुके हैं.मामले की पड़ताल जारी है.

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम भी गांव में पहुँच गई है.। कई बीमार लोगों का इलाज सदर अस्‍पताल में चल रहा है.गौरतलब है कि कल तीन लोगों की मौत और तीन लोगों के बीमार होने की खबर आई थी लेकिन अब संख्या बढ़कर 5 हो गई है.एक मृतक के परिजन के अनुसार वह नियमित रूप से शराब का सेवन करता था. मंगलवार को आधी रात के बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई. घटना को लेकर पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शराब पीने से बीमार र तीन लोगों की हालत गंभीर है. सूचना मिलने पर सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.खबर के अनुसार महमदपुर गांव तथा कुछ दूरी पर स्थित कुसहर गांव के कुछ लोग एक साथ बैठ कर शराब पीने के बाद मंगलवार की रात अपने घर पहुंचे. देर रात इन लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी तथा एक-एक कर महमदपुर गांव निवासी संतोष साहू, छोटेलाल सोनी तथा कुसहर गांव निवासी धर्मेंद्र राम की मौत हो गई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.